ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने ओवैसी को बताया जहरीला नाग, कहा- वह जहर उगलता ही रहता है

विवादित बयान देते हुए भाजपा सांसद ने कहा है, 'जहरीला सांप है जो जहर उगलता ही रहता है। मुसलमानों पर जो आरोप लगता है वो ओवैसी जैसे लोगों की वजह से लगता है वरना हम अब्दुल कलाम का सम्मान करते आए हैं। अशफाकउल्लाह खां का सम्मान करते हैं।

Sakshi Maharaj, Sakshi Maharaj Muslim, Sakshi Maharaj Controversy, Election Commission, Muslim Population, Muslim Kids, Population Control, Hate Speech, India, Jansattaभाजपा सांसद साक्षी महाराज (Source: PTI)

उत्तर प्रदेश में अयोध्या विवाद पर बोलने वाले एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद साक्षी महारज ने हमला बोला है। इस दौरान महाराज ने ओवैसी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का भी प्रयोग करते हुए उन्हें जहरीला नाग तक कह डाला जो जहर ही उलगत रहता है। दरअसल ईटीवी यूपी ने यूट्यूब पर साक्षी महाराज का साक्षात्कारनुमा वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कह रहे हैं, ‘रथ यात्राएं निकलती रहती हैं, इसलिए हर रथ यात्रा को चुनाव से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। राम तो हिंदुओं के आदर्श हैं। पिछले दिनों ही रथ यात्रा उन्नाव, हजरतगंज और अन्य इलाकों में निकली थी इसलिए इन्हें चुनाव से जोड़कर देखना ठीक नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ दिवाली मनाने गए तो इसे भी चुनाव से जोड़कर देख लिया। हालांकि तब चुनाव बहुत-बहुत दूर तक नहीं थे। चुनाव तो अभी बहुत दूर हैं, अगर राम राथ यात्रा निकल रही है तो हम इसका स्वागत करेंगे और इसमें अपना योगदान देंगे, भगवान के नाम पर जय-जयकारे लगाएंगे। अयोध्या में मंदिर बनाने की बात को दोहराएंगे।’

इस दौरान हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर पूछे गए सवाल के जवाब में भाजपा सांसद ने कहा, ‘उनका अयोध्या से कोई वास्ता नहीं है। लोग बाबरी-बाबरी कहकर पागल हो गए। ओवैसी बताएं कि बाबर कौन थे उनके। बाबर सिर्फ एक आक्रांता था जिसका मुसलमानों से कोई रिश्ता नहीं था। वहां तो शिया वक्फ बोर्ड के लोगों ने अपना अधिकार जाहिर किया था लेकिन बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट में लिखित में दिया है कि अयोध्या में सिर्फ मंदिर बनना चाहिए। वहां मस्जिद का कोई आधार नहीं है। इसलिए एमआईएम के चीफ के दखल देने का कोई मतलब नहीं है।

विवादित बयान देते हुए भाजपा सांसद ने कहा, ‘जहरीला सांप है जो जहर उगलता ही रहता है। मुसलमानों पर जो आरोप लगता है वो ओवैसी जैसे लोगों की वजह से लगता है वरना हम अब्दुल कलाम का सम्मान करते आए हैं। अशफाकउल्लाह खां का सम्मान करते हैं। लेकिन ओवैसी खाते हिंदुस्तान का हैं और गीत पाकिस्तान के गाते हैं। ये आस्तीन के सांप हैं ऐसे लोगों का स्थान केवल पाकिस्तान में है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कांग्रेस ने वीडियो से तंज मारकर पीएम मोदी को दी वेलेंटाइन डे की बधाई
2 ओवैसी के बयान पर भड़के बीजेपी नेता स्वामी, बोले- आतंकी संगठनों में कितने मुसलमान, यह भी बताएं
3 तेजस्वी का तंज- नोटबंदी ने आतंकवाद की ऐसी कमर तोड़ी कि 30 दिन में हो गए 45 सैनिक शहीद
ये पढ़ा क्या ?
X