ताज़ा खबर
 

कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त पर बीजेपी सांसद परेश रावल का बयान- जो बिकाऊ होता है हम उसे ही खरीदते हैं

कांग्रेस ने आरोप लगया था कि बीजेपी उसके विधायकों को 15 करोड़ का लालच दे रही है।

Photo Credit: PTI

बॉलीवुड अभिनेता से राजनेता बने परेश रावल ने गुजरात में कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त पर कहा है कि कांग्रेस को समझना चाहिए कि हम उसी चीज़ को खरीद सकते हैं जो बिकाऊ होती है। आपको बता दें कि गुजरात में कांग्रेस के विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें खरीदने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने दावा किया था कि भाजपा ने आठ अगस्त को राज्यसभा की तीन सीटों के लिए गुजरात में होने वाले चुनाव के दौरान क्रॉस-वोटिंग के लिए उसके 22 विधायकों को 15 करोड़ रूपए की पेशकश कर खरीदने की कोशिश की। इसके बाद कांगेरेस के 44 विधायकों को गुजरात से निकालकर बेंगलुरू के एक रिजॉर्ट में पहुंचा दिया गया। बताया जा रहा है कि सबी विधायकों से उनके सेलफोन को जमा भी करवा लिया गया है। अहमदाबाद से बीजेपी सांसद परेश रावल ने कांग्रेस की इसी कार्रवाई पर चुटकी लेते हुए कहा- जिस दौर में मां-बाप के लिए अपने बच्चों को भी उनके मोबाइल से दूर करना मुश्किल है उस दौर में कांग्रेस अपने चुने हुए विधायकों के फोन छीन रही है।

परेश रावल ने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में परेश रावल ने लिखा कि कांग्रेस को ये बात समझनी चाहिए कि इस दुनिया में उसी को खरीदा जाता है जो बिकाऊ होता है।

8 अगस्त को गुजरात में राज्यसभा का चुनाव इस चुनाव में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मैदान में हैं तो वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल भी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App