ताज़ा खबर
 

परेश रावल ने डॉ. कफील को रेपिस्ट कहने का किया सपोर्ट, बरखा दत्त को सुनाई खरी-खोटी

फिल्म अभिनेता परेश रावल गुजरात के अहमदाबाद से बीजेपी के सांसद हैं।
गुजरात के अहमदाबाद से बीजेपी सांसद परेश रावल। (Photo: ANI)

डॉ. कफील खान के समर्थन में उतरीं फिल्म एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल ने पत्रकार बरखा दत्त पर हमला बोलते हुए खोखला कर देने वाला दीमक करार दिया है। डॉ. कफील खान को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के पीडियाट्रिक्‍स विभाग के नोडल अफसर पद से हटा दिया गया है। गोरखपुर के इस सरकारी अस्‍पताल में पिछले दिनों तीन दिन के भीतर 70 से ज्‍यादा बच्‍चों की मौत हो गई थी। कई अखबारों में छपी खबर के मुताबिक, डॉ कफील ने अपनी तरफ से ऑक्‍सीजन के सिलेंडरों का जुगाड़ कर कई बच्चों की जान बचाई थी। वे अपनी पूरी क्षमता से स्थिति को संभालने में लगे रहे। गोरखपुर हादसे में डॉ. कफील सोशल मीडिया में एक हीरो बनकर उभर रहे थे। डॉ. कफील को पद से हटाने के बाद बरखा दत्त ने उनका समर्थन करते हुए ट्वीट किया था कि कफील खान एक देशभक्त, एक अच्छे इंसान और असली हीरो हैं।

 

बरखा दत्त के इस ट्वीट को देख बीजेपी महिला मोर्चा की एक अधिकारी ने इसपर अपनी आपत्ति दर्ज कराई। बरखा दत्त के ट्वीट को रिट्वीट करते इस महिला बीजेपी नेता ने लिखा कि मैंने सुना वो एक बलात्कारी था।

थोड़ी देर बाद अहमदाबाद से बीजेपी के सांसद परेश रावल भी इस ट्विटर वॉर में कूद पड़े। परेश रावल ने अपनी पार्टी की इस महिला नेता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बरखा दत्त पर निशाना साधा। परेश रावल ने डॉ. कफील को बलात्कारी कहने का समर्थन करते हुए लिखा कि ये खोखला करने वालों कुछ दीमकों को एक हीरो लग रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.