ताज़ा खबर
 

परेश रावल ने डॉ. कफील को रेपिस्ट कहने का किया सपोर्ट, बरखा दत्त को सुनाई खरी-खोटी

फिल्म अभिनेता परेश रावल गुजरात के अहमदाबाद से बीजेपी के सांसद हैं।

Paresh Rawal, Paresh Rawal latest news, BJP MP, BJP MP Paresh Rawal, Odd-Even, Odd-Even formula, Delhi Odd-Even News, Paresh rawal odd-even rule, odd-even rule, arvind kejriwal, Ashwini minna, arvind kejriwal odd-even rule, bjp mp latest news, bjp odd-evenगुजरात के अहमदाबाद से बीजेपी सांसद परेश रावल। (Photo: ANI)

डॉ. कफील खान के समर्थन में उतरीं फिल्म एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल ने पत्रकार बरखा दत्त पर हमला बोलते हुए खोखला कर देने वाला दीमक करार दिया है। डॉ. कफील खान को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के पीडियाट्रिक्‍स विभाग के नोडल अफसर पद से हटा दिया गया है। गोरखपुर के इस सरकारी अस्‍पताल में पिछले दिनों तीन दिन के भीतर 70 से ज्‍यादा बच्‍चों की मौत हो गई थी। कई अखबारों में छपी खबर के मुताबिक, डॉ कफील ने अपनी तरफ से ऑक्‍सीजन के सिलेंडरों का जुगाड़ कर कई बच्चों की जान बचाई थी। वे अपनी पूरी क्षमता से स्थिति को संभालने में लगे रहे। गोरखपुर हादसे में डॉ. कफील सोशल मीडिया में एक हीरो बनकर उभर रहे थे। डॉ. कफील को पद से हटाने के बाद बरखा दत्त ने उनका समर्थन करते हुए ट्वीट किया था कि कफील खान एक देशभक्त, एक अच्छे इंसान और असली हीरो हैं।

 

बरखा दत्त के इस ट्वीट को देख बीजेपी महिला मोर्चा की एक अधिकारी ने इसपर अपनी आपत्ति दर्ज कराई। बरखा दत्त के ट्वीट को रिट्वीट करते इस महिला बीजेपी नेता ने लिखा कि मैंने सुना वो एक बलात्कारी था।

थोड़ी देर बाद अहमदाबाद से बीजेपी के सांसद परेश रावल भी इस ट्विटर वॉर में कूद पड़े। परेश रावल ने अपनी पार्टी की इस महिला नेता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बरखा दत्त पर निशाना साधा। परेश रावल ने डॉ. कफील को बलात्कारी कहने का समर्थन करते हुए लिखा कि ये खोखला करने वालों कुछ दीमकों को एक हीरो लग रहा है।

Next Stories
1 गोरखपुर हादसा: योगी आदित्य नाथ पर भड़के अनुराग कश्यप, ट्विटर पर निकाला गुस्सा
2 मदरसों में राष्ट्रगान के खिलाफ फतवा, पर अंग्रेजी स्कूल में ईशु की प्रार्थना गाते हैं काजी के बच्चे
3 70वें जश्न-ए-आजादी पर भारतीयों ने गाया पाकिस्तान का राष्ट्रगान, पड़ोसी बोला-सलाम दोस्त
यह पढ़ा क्या?
X