ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद परेश रावल ने उड़ाया राहुल गांधी का मजाक, कहा- वो चुप रह कर भी गलतियां करते हैं

राहुल गांधी 11 सितंबर को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर होने वाले सम्मेलन को संबोधित कर सकते हैं।

फिल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल। (फाइल)

राहुल गांधी हाल में ही नार्वे की यात्रा से लौटे हैं। अब वह अमेरिका जाने की तैयारियां कर रहे हैं जहां वह प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों के साथ विचार विमर्श करेंगे साथ ही सिलिकन वैली का दौरा कर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर एक सम्मेलन को संबोधित कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक राहुल गांधी 11 सितंबर को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर होने वाले सम्मेलन को संबोधित कर सकते हैं। राहुल चाहते हैं कि भारत इस विशिष्ट क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाये जिस तरह वह साफ्टवेयर डेवलपमेंट में निभा रहा है और उसने अंतरराष्ट्रीय स्वीकार्यता हासिल कर रखी है। खबर है कि राहुल गांधी की इस अमेरिका यात्रा में कांग्रेस के सैम पित्रोदा मदद करेंगे। राहुल गांघी की इस यात्रा पर अभिनेता से नेता बने बीजेपी सांसद परेश रावल ने उनका मजाक उड़ाया है।

गुजरात के अहमदाबाद से लोकसभा सांसद परेश रावल ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा है कि राहुल गांधी एक दम चुप रहकर भी दो चार ग्रामेटिकल मिस्टेक्स कर सकते हैं। दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि राहुल गांधी एक बार अपने स्पीच में एप्पल के फाउंडर दिवंगत स्टीव जॉब्स को माइक्रोसॉफ्ट का बता चुके हैं। इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए परेश रावल ने टवीट किया कि राहुल गांधी क्या कहते हैं आप भूल जाइए, वो तो जब शांत रहते हैं तब भी ग्रामैटिकल मिस्टेक कर बैठते हैं।

 

परेश रावल के इस ट्वीट पर कुछ लोग हंस रहे हैं तो कुछ ने उन्हें ऐसा ना करने की नसीहत भी दे डाली। ऐसे यूजर्स ने परेश रावल को लिखा कि वो एक सम्मानित व्यक्ति हैं, आपको इस तरह से उनका मजाक नहीं उड़ाना चाहिए। ऐसे ही एक अन्य यूजर ने लिखा कि राहुल गांधी तो गलतियां करते हैं लेकिन पीएम मोदी तो ब्लंडर करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App