ताज़ा खबर
 

बीजेपी महिला सांसद ने फुटबॉल खेलते हुए वीडियो किया शेयर, लोग बोले- ऐसे ही विरोधियों को मारो किक

वीडियो में दिख रहा है कि फुटबॉल के मैदान पर कई खिलाड़ियों के बीच मीनाक्षी लेखी एक-एक कर दो गोल करती हैं। यह वीडियो शेयर करते हुए मीनाक्षी लेखी ने ट्विटर पर लिखा की दो पेनाल्टी को गोल में तब्दील कर बेहतरीन जीत हासिल की।

भाजपा सासंद मीनाक्षी लेखी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मीनाक्षी लेखी ने सोशल साइट ट्विट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भाजपा नेता फुटबॉल खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि फुटबॉल के मैदान पर कई खिलाड़ियों के बीच मीनाक्षी लेखी एक-एक कर दो गोल करती हैं। यह वीडियो शेयर करते हुए मीनाक्षी लेखी ने ट्विटर पर लिखा की दो पेनाल्टी को गोल में तब्दील कर बेहतरीन जीत हासिल की। वर्ल्ड कप आ रहा है उसके लिए यह एक पूर्वाभ्यास है। भाजपा नेता यह वीडियो ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है, कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया इसपर दी है।

भगत सिंह राजपूत नाम के एक यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा की ‘कुछ ऐसी ही किक मारो राजनीतिक विरोधियों को मैडम मीनाक्षी लेखी जी आप अपनी शक्ति को पहचानें’ अकिंचन निर्भय नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘ बहुत अच्छी मैडम, बस ऐसे ही गोल विरोधियों पर करते रहिए’। अशोक कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा कि’ मान गए मैडम लाजवाब! इसी तरह कांग्रेस को बाहर फेंक दो’। वात्सन ने लिखा की ‘मैडम किक करते समय आपके दिमाग में कौन था मुझे मालूम है’। ट्विटर पर कई लोगों ने मीनाक्षी लेखी की प्रशंसा की और कइयो ने तो इसे फिटनेस से भी जोड़ा।


भारतीय जनता पार्टी की तेज तर्रार प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी नई दिल्ली सीट से पार्टी की सांसद भी हैं। 2017 में मीनाक्षी लेखी का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वक्त मीनाक्षी लेखी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की ओर से आयोजित ‘स्वस्थ सारथी अभियान’ का उद्घाटन करने पहुंची थीं। इस कार्यक्रम का आयोजन वाहनों को प्रदूषण मुक्त बनाने और चालकों को स्वस्थ रखने के मकसद से किया गया था, लेकिन जब वहां बीजेपी सांसद से संदेश लिखने को कहा गया, तब उन्होंने स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत ना लिखकर बोर्ड पर ‘सवच्छ भारत, सवस्थ भारत’ लिख दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App