ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लिए गाना गाने पर ट्रोल हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

'मनोज तिवारी अनुष्का को देख भूल गए कि वो एक सांसद है'

तस्वीर वायरल हो रहे वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी एक वीडियो के चलते लोगं की आलोचना का शिकार हो रहे हैं। इस वायरल वीडियो के बारे में लिखा जा रहा है कि एक शिक्षिका को गाने की फरमाइश करने पर सबके सामने वाले बीजेपी सांसद एक हिरोइन के सामने घुटनों के बल बैठ गए। 46 सेकेंड के इस वायरल में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के साथ लोकसभा सांसद मनोज तिवारी नजर आ रहे हैं। दरअसल 31 जुलाई को शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे थे। ये फिल्म 4 अगस्त को रिलीज हो रही है। प्रमोशन के लिए काशी पहुंचे इन कलाकारों से मिलने मनोज तिवारी भी पहुंचे थे। यहां पर गायक से सांसद बनने वाले मनोज तिवारी ने शाहरुख और अनुष्का के लिए भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू भी गाया। शाहरुख खान के साथ अनुष्का के लिए गाते-गाते वो घुटनों पर बैठ गए। बीजेपी सांसद की इसी हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स उनपर बरस रहे हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback

बॉलीवुड एक्ट्रेस के सामने घुटनों पर बैठने को लेकर निशाना लगाते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि एक स्कूल टीचर को गाने की बात कहने पर डांटने वाले मनोज तिवारी हिरोइन के सामने घुटनों पर बैठ गए। लोग ये भी लिख रहे हैं कि मोनज तिवारी शायद अनुष्का के सामने जाकर भूल गए कि वो एक सांसद हैं।

आपको बता दें कि बीते 10 मार्च को जब भरी सभा में मंच से मनोज तिवारी ने एक शिक्षिका को इसलिए अपमानित कर दिया था कि उसने गाने की फ़रमाइश कर दी थी। बच्चों को सुनाने के लिए शिक्षिका ने विनम्र अनुरोध किया था। इतना सुनते ही दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज भरी सभा में भड़क गए थे। तब मनोज तिवारी ने अध्यापिका को पब्लिकली फटकारते हुए कहा था कि शर्म नहीं आती, कैसे एक सांसद से बात की जाती है, हम क्या यहां गाना गाने आये हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App