ताज़ा खबर
 

बीजेपी की जीत पर मनोज तिवारी ने भोजपुरी में लिये मजे, पूछा- का हो पिद्दी..बिस्कुट मिलल कि नाही आज

पिद्दी नाम तब चर्चा में आया था जब राहुल गांधी ने अपने पालतू कुत्ते का वीडियो ट्वीट किया था।

Delhi BJP President Manoj Tiwari in Chandigarhदिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी (Express Photo)

सोमवार को गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए पड़े वोटों की गिनती पूरी हो गई। भारतीय जनता पार्टी ने दोनों ही राज्यों में सरकार बनाने के लिए जरूरी आंकाड़ा पा लिया है। जहां गुजरात में बीजेपी को 182 में से 99 सीटों पर फतह हासिल हुई वहीं हिमाचल प्रदेश की 68 में से 44 सीटें जीत कर भाजपा सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस की बात करें तो गुजरात में पिछली बार के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करते हुए उसके खाते में 80 सीटें आईं। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के हाथ से सत्ता चली गई है। उसे सिर्फ 22 सीटों पर विजय प्राप्त हुई। दोनों राज्यों में बीजेपी की जीत पर दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने इशारों में कांग्रेस पर हमला किया है। मनोज तिवारी ने भोजपुरी में ट्वीट करते हुए तंज कसा है। मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा- का हो पिद्दी, बिस्कुटवा मिलल की नाही आज?

आपको बता दें कि पिद्दी नाम तब चर्चा में आया था जब राहुल गांधी ने अपने पालतू कुत्ते का वीडियो ट्वीट किया था। उस वीडियो में राहुल pidi नाम के अपने कुत्ते को बिस्किट खिलाते दिख रहे थे। मनोज तिवारी ने उसी की तरफ इशारा करते हुए ये ट्वीट किया है।

 

मनोज तिवारी एक मशहूर भोजपुरी सिंगर और एक्टर हैं। पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार में उनके गाने खूब सुने जाते हैं। भोजपुरी संगीत और सिनेमा ने उन्हें इतनी ख्याति दी कि वो राजनीति में आ गए। एक बार समाजवादी पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव में हार का सामना करने वाले मनोज तिवारी ने बीजेपी का दामन थामा और पूर्वी दिल्ली की लोकसभा सीट से संसद पहुंचे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात की जीत का जश्न क्यों मना रही बीजेपी! शबाना के तंज पर यूं टूट पड़े ट्रोल्स
2 बीजेपी लीडर ने द्रौपदी को बताया ‘पहली फेमिनिस्ट’, सोशल मीडिया ने यूं कर दिया ट्रोल
3 राजदीप सरदेसाई को स्मृति ईरानी ने कहा कांग्रेसी, ट्विटर पर लोग भी दे रहे ताने
यह पढ़ा क्या?
X