scorecardresearch

आयोजक ने मंच पर BJP सांसद से कहा- रामलीला का मंच है राजनीति ना करें, वायरल वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट

दिल्ली भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रामलीला के मंच पर एक व्यक्ति से उलझते दिखाई दे रहे हैं!

आयोजक ने मंच पर BJP सांसद से कहा- रामलीला का मंच है राजनीति ना करें, वायरल वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट
दिल्ली भाजपा सांसद का वीडियो वायरल (फोटो सोर्स- वायरल वीडियो/स्क्रीनग्रैब)

पूरे देश में दशहरा हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस बीच कई नेता भी रामलीला के मंच पर पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में साउथ दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी दिल्ली के एक रामलीला मंच पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने कुछ राजनीतिक बातें कहीं तो आयोजक भड़क गए। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वायरल वीडियो पर लोग अब तरह – तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

भाजपा सांसद का वीडियो वायरल

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आयोजक रमेश बिधूड़ी का धन्यवाद करते हुए कह रहे हैं कि इसमें उपस्थित होने के लिए धन्यवाद लेकिन वह मंच पर राजनीतिक बातें ना करें। इसके जवाब में रमेश बिधूड़ी ने कहा, ‘हमने यहां अपने आप को बुलाने के लिए हाथ नहीं जोड़ें थे और मैं राजनीति की नहीं बल्कि भारतीय संस्कृति की बात कर रहा था।’ रमेश बिधूड़ी ने आगे कहा कि चोर को चोर कहोगे तो पीड़ा ही होगी। जिसके बाद भाजपा सांसद आयोजक पर भड़कते हुए मंच से नीचे चले गए।

कांग्रेस नेत्री ने कसा तंज

आदित्य तिवारी नाम के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर कर लिखा गया कि, ‘आयोजक ने मुंह पर बोल दिया, रामलीला के मंच पर राजनीति ना करें सांसद, हमारा आपसे निवेदन है। हमें बहुत पीड़ा हुई आपके शब्दों से। सांसद साहब को यह बात चुभ गई तो बोले कि भारतीय संस्कृति की बात कर रहे।’ इस वीडियो पर कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए लिखा कि ये भाजपाई जहां भी जाते हैं, नफरत का जहर ही घोल कर आते हैं। चलिए किसी ने तो इन्हें आईना दिखाने की हिम्मत दिखाई और बीच में ही मंच से उतरवाया।’

लोगों की प्रतिक्रियाएं

राहुल कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘ अभी तो इन लोगों को और भी जलील होना है। किसी भी मंच को अपना राजनीतिक मंच मान लेने वाले इन नेताओं को ऐसे ही सबक मिलेगा। चुपचाप रह जाते हैं, माफी मांग लेते तो फजीहत थोड़ी कम होती लेकिन अहंकार इतना भरा हुआ है कि वहां भी कुतर्क से बाज नहीं आए।’ योगेश शर्मा नाम के एक यूजर चुटकी लेते हुए लिखते हैं – ये तो वही हुआ की दावत पर बुलाया और दावत दिए बिना ही वापस भेज दिया। अनुराग आनंद नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि आयोजक ऐसे ही होने चाहिए।

कुछ दिन पहले भी रमेश बिधूड़ी एक वीडियो हुआ था वायरल

कुछ दिन पहले भी दिल्ली के बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। जिसमें स्कूल की समस्या लेकर पहुंचे कुछ लोगों से “अलग ही अंदाज” से बात करते नजर आ रहे थे। दरअसल, स्कूल की समस्या लेकर पहुंचे लोगों से सांसद ने कहा था कि, ‘बच्चे पैदा क्यों किए फिर?’ उनके इस वायरल वीडियो पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने निशाना साधा था।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 09:12:25 pm
अपडेट