ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी को बूढ़ा कहने पर जिग्नेश मेवाणी से बीजेपी सांसद ने पूछा- जवान उसे ही मानते हैं जिसकी सीडी लांच हो?

जिग्नेश मेवाणी ने कहा था कि पीएम मोदी अब बूढ़े हो गए हैं, उन्हें हिमालय पर चले जाना चाहिए।

उज्जैन से बीजेपी के लोकसभा सांसद डा. चिंतामणि मालवीय।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बूढ़ा कहने पर भड़के बीजेपी सांसद ने गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवाणी पर विवादित बयान दिया है। जिग्नेश मेवाणी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए बीजेपी सांसद ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा है। उज्जैन से बीजेपी के लोकसभा सांसद डा. चिंतामणि मालवीय ने जिग्नेश मेवाणी की तुलना जानवरों से करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी ने पैसे देकर गन्दगी खाने और फैलाने वाले जानवर खरीद लिए पर इनमे संस्कार कहा से लाएंगे। बीजेपी सांसद की यह पोस्ट जिग्नेश मेवाणी के उस बयान के बाद आया है, जिसमें नवनिर्वाचित विधायक ने कहा था कि पीएम मोदी को अब रिटायर हो जाना चाहिए और उन्हें हिमालय पर चला जाना चाहिए। जिग्नेश मेवाणी से बीजेपी सांसद ने ये भी पूछा है कि वो जवान सिर्फ उसे ही मानते हैं क्या जिसकी सीडी लॉन्च होती है।

डा. चिंतामणि मालवीय ने अपने आदिकारिक फेसबुक अकाउंट से इस पोस्ट में वैसे तो कई बातें लिखीं हैं, लेकिन कुछ प्रमुख बात यह है कि, ‘भारत के गौरव को आप हिमालय पर हड्डी गलाने की राय दे रहे है? क्या यही राय आपने अपने माता पिता को भी दी होगी? कहीं उनकी हड्डिया गला तो नहीं दी तुमने? क्या यही राय तुमने राहुल गांधी को तो नहीं दे दी? क्या वो सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह को हड्डी गलने के लिए हिमालय तो नही छोड़ आये? लगता है राहुल गांधी के इशारे पर यह बयान दिया गया है। फिर उनके कहने से माफी मांग कर नया नाटक किया जाएगा। क्या आप जवान उसे ही मानते हैं जिसकी आपके नेताओं की तरह सीडी लॉन्च हो?’ बीजेपी सांसद चिंतामणी मालवीय का फेसबुक पोस्ट।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App