scorecardresearch

BJP MP ब्रजभूषण सिंह बोले – घर में गाय भैंस पालो, नहीं तो रामदेव का नकली घी खाने से कैसे स्वस्थ होंगे, लोगों ने ले ली मौज

Viral Video : बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह द्वारा दिए गए बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया देते हुए चुटकी ले रहे हैं।

BJP MP ब्रजभूषण सिंह बोले – घर में गाय भैंस पालो, नहीं तो रामदेव का नकली घी खाने से कैसे स्वस्थ होंगे, लोगों ने ले ली मौज
बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह (Photo Credit- Facebook/ Brij Bhushan Sharan Singh )

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Singh)) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी सांसद (BJP MP) बाबा रामदेव (Ramdev) की कम्पनी पतंजलि के घी (Patanjali Ghee) पर सवाल खड़े रहे हैं। वह कह रहे हैं कि घर में गाय – भैंस रखो नहीं तो रामदेव का नकली घी खाने से कैसे स्वस्थ होंगे? बृजभूषण शरण सिंह के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स (Social Media Users) चुटकी ले रहे हैं।

बीजेपी सांसद ने कही ऐसी बात

सोशल मीडिया पर सामने आये वीडियो में बीजेपी सांसद कुछ लोगों को सम्बोधित करते हुए कह रहे हैं कि,”आपके दरवाजे पर गाय या भैंस जरूर होनी चाहिए। दूध का इंजाम जरूर होना चाहिए। दूध ही एक ऐसी चीज है, जो गांव में आसानी से मिल सकती है। अगर आपके घर में घी-दूध का इंतजाम नहीं होगा तो बच्चा कैसे स्वस्थ होगा? क्या रामदेव का नकली घी खाने से बच्चा स्वस्थ होगा?” इसके साथ उन्होंने कहा कि मेरे भाईयों, हाथ जोड़कर विनती करता हूं। आप इस बात को समझिए। मैं खुद भैंस चराने जाता था। दूध लेकर जाता था।

लोगों ने यूं ली चुटकी

सूरज नाम के एक यूज़र ने लिखा,”वह बिलकुल सही कह रहे हैं, लेकिन केवल पतंजलि ही नहीं बल्कि बाजार में मिलने वाला कोई भी घी स्वस्थ के लिए ठीक नहीं है। अब मजेदार बात ये है कि बीजेपी के लोग भी रामदेव पर सवाल खड़े कर रहे हैं।” अभय प्रताप नाम के एक यूज़र ने लिखा – अब पहलवान जी कह रहे हैं तो सही ही कह रहे होंगे। प्रीती नाम की एक यूज़र लिखती हैं – अपनों ने सवाल उठया है अब तो, बाबा जी स्वाद आया के नहीं।

अनुभव नाम के यूज़र ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा,”बीजेपी वालों को इनके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए, अरे भाई अपनों पर ही सवाल खड़े कर दे रहे हैं।” सुमन शुक्ला नाम की यूजर ने कमेंट किया – मतलब बाबा रामदेव नकली घी बेचते हैं, बेचारे ने मेहनत करके आपलोगों को सत्ता में बैठाया और आप लोग ऐसा आरोप लगा रहे हो? रविंद्र नाम के एक यूज़र ने लिखा गया,”बीजेपी की पॉलिसी यूज एण्ड थ्रो वाली रही है,ज्योतिरादित्य सिंधिया हों या हार्दिक पटेल, अब लगता है कि बाबा रामदेव बीजेपी पर बोझ बन गए हैं। जिसका सबूत आने लगा है।

चर्चा में रहते हैं BJP MP ब्रजभूषण सिंह

BJP MP ब्रजभूषण सिंह अपनों बयानों के जरिये सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने इसे पहले कहा था कि वह जब तक चाहें, तब तक सांसद बने रहेंगे। वहीं हाल में ही वह योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते बाजार आये थे। उन्होंने बाढ़ को लेकर फैली अव्यवस्थाओं पर कहा था कि जनप्रतिनिधियों की जुबान बंद है, बोलेंगे तो बागी कहलाएंगे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-11-2022 at 03:17:42 pm
अपडेट