गरबा करती दिखीं BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा, सोशल मीडिया पर आने लगी ऐसी प्रतिक्रिया

बीजेपी सांसद के वीडियो पर कांग्रेस प्रवक्ता ने तंज कसते हुए कहा है कि जनता जब तकलीफ में होती है तो आप व्हीलचेयर पर दिखाई देती हैं।

BJP MP Viral Video, Sadhvi Photo
महिलाओं संग गरबा करती दिखीं BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

अपने बयानों के जरिए अक्सर ही सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें साध्वी प्रज्ञा गरबा करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

मध्यप्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जी को स्वस्थ देखकर बड़ी प्रसन्नता होती है। बृजेश राजपूत ने उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा को अक्सर व्हील चेयर पर ही देखा है, मगर कल उन्होंने निजी पंडाल में गरबा भी खेला। अभिसार शर्मा में उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, जैसे ही अदालत का बुलावा आएगा, सांसद महोदया व्हीलचेयर पर आ जाती हैं।

विनोद नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि कोई एक कोने में व्हीलचेयर रखकर आवाज लगा दे कि जज साहब आ गए हैं तो पलक झपकते ही व्हीलचेयर पर जाकर बैठ जाएंगी। अभिलाषा (@Abhilas21026517) ट्विटर अकाउंट से हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा गया, ये साध्वी प्रज्ञा तो ऐसे नाच रहीं हैं गरबे में, मानो कल हो ना हो। आज नाच लो जी भरकर, कल फिर वही व्हीलचेयर। आखिर इंसान नौटंकी करते – करते बोर भी तो हो जाता है।

निखिल वागले ने इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि कोर्ट से बुलावा आते ही वो बीमार पड़ जाएंगी। कांग्रेस नेता राकेश सचान ने लिखा, अदालत की तारीख आते ही, सांसद महोदया व्हीलचेयर पर आ जाएंगी। अमित कुमार नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि जज साहब आप खुद आ जाइए मुजरिम नाच रहा है।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब साध्वी प्रज्ञा बगैर व्हीलचेयर के नजर आई हों। कुछ दिन पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक शादी में डांस करती हुई नजर आईं थी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट