scorecardresearch

BJP MP अरुण सागर फरार घोषित, कांग्रेस नेत्री का तंज – यहां तड़ीपार से फरार तक सब मिलेगा, लोगों ने भी किए कमेंट्स

Arun Sagar Viral News : अरुण सागर को कोर्ट ने फरार घोषित किया तो अरविन्द केजरीवाल के नेता (Arvind Kejriwal Leader) ने भी कटाक्ष किया।

BJP MP अरुण सागर फरार घोषित, कांग्रेस नेत्री का तंज – यहां तड़ीपार से फरार तक सब मिलेगा, लोगों ने भी किए कमेंट्स
BJP MP अरुण सागर (फोटो सोर्स -सोशल मीडिया)।

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद अरुण सागर (BJP MP Arun Sagar) को शाहजहांपुर जिला कोर्ट ने फरार घोषित कर दिया। उन पर पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान प्रशासन की अनुमति के बिना दीवार पर पेंटिंग कराने का आरोप है। इसको लेकर कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) ने बीजेपी पर निशाना साधा। वहीं आम सोशल मीडिया यूज़र्स (Social Media Users) ने भी कई तरह के कमेंट्स किये हैं।

आचार संहिता के उल्लंघन का लगा था आरोप

अरुण सागर पर 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान कांट क्षेत्र में बिना अनुमति लगे होर्डिंग के आधार पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगा था। पुलिस की ओर से उन मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद से यह मुकदमा एमपी एमएलए न्यायालय में चल रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी सांसद को बार-बार कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया लेकिन वे पेश नहीं हुए।

कांग्रेस नेत्री ने कसा तंज

कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक ने बीजेपी सांसद पर कटाक्ष कर लिखा,”भारतीय जनता पार्टी – यहां तड़ीपार से फरार तक सब मिलेगा।” आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने कमेंट किया कि कोर्ट के आदेश के बाद भी फरार है, क्योकिं पाप की सरकार है।

लोगों ने किये ऐसे कमेंट्स

शादाब नाम के एक यूज़र ने लिखा,”कांड क्या किया था इस भाजपा सांसद ने, जो तड़ीपार घोषित किया गया। और बताइए हम ऐसे लोगो को सत्ता की चाभी देते है।” सुहैल खान नाम के यूज़र ने कमेंट किया कि भाई सांसद हैं… केंद्र और राज्य में उनकी सरकार है। लोकमत से जीतकर संसद में गए हैं। कोर्ट कौन होता है, उन्हें वारंट जारी करने वाला। ये लोग किसी से नहीं डरते हैं। चंद्र कुमार नाम के एक यूज़र ने लिखा,”यहां ये हालत है…भाजपा यहां तिहाड़ जेल में उलझी हुई है।

किशन नाम के एक ट्विटर यूज़र ने सवाल किया,”यह फ़रार होकर कहां चले गए? पाकिस्तान ,जज के घर या अपने ऑफिस?” दानिश नाम के एक यूज़र लिखते हैं – फरार हुआ तो क्या हुआ, कोर्ट कुछ नहीं कर सकता क्योंकि वो भाजपा का नेता हैं। दिलीप वर्मा नाम के एक यूज़र ने लिखा कि जैसे भाजपा सरकार ने विजय माल्या को लंदन पहुचाया था, वैसे ही इनको भी साइड से लंदन भेज दिया जायेगा। सूरज नाम के एक यूज़र ने कमेंट किया – दिल्ली में होते तो फरार होने की जरुरत ही नहीं पड़ती। वहां तो मजे से मसाज कराते और बढ़िया फाइव स्टार होटल से खाना आता।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-11-2022 at 07:26:11 pm
अपडेट