यूपी का हाल: उद्घाटन करने गईं बीजेपी विधायक ने नारियल पटका तो टूट गई सड़क, हो रही किरकिरी

मोहम्मद साकिब (@sakibmazeed) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं किसड़क की नाजुकता के कारण नारियल तो बच गया लेकिन सड़क का दिल टूटकर ऐसा बिखरा कि टुकड़ों को समेटना पड़ा।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
यूपी का हाल: उद्घाटन करने गईं बीजेपी विधायक ने नारियल पटका तो टूट गई सड़क, हो रही किरकिरी (Photo Source – Social Media)

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सड़क उद्घाटन करने पहुंची बीजेपी विधायक सूची चौधरी ने जब सड़क पर नारियल पटका तो नारियल के बजाय सड़क टूट गई। बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि सड़क बनाने में भ्रष्टाचार हुआ है और सड़क में घटिया किस्म के सामान लगाए गए हैं। इसके बाद वह स्थानीय लोगों के साथ धरने पर बैठ गईं।

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स योगी सरकार पर तंज कसते नजर आ रहे हैं। कवि कुमार विश्वास ने इस पर लिखा कि नारियल को बहुत-बहुत बधाई। रोहिणी सिंह लिखती हैं, ” बिजनौर में गजब हो गया। 1.64 करोड़ की लागत से सिंचाई विभाग ने एक सड़क बनाई और भाजपा विधायक उसका उद्घाटन करने पहुंची। जैसे ही उद्घाटन के लिए नारियल थोड़ा उसकी चोट से सड़क ही टूट गई। उत्तर प्रदेश का विकास टूट कर वहीं गिर गया, अब मामले की जांच हो रही है।

आम आदमी पार्टी के नेता सुशील गुप्ता ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि गड्ढा मुक्त सड़कों का वादा करने वाली योगी सरकार नवीन सड़कों के निर्माण में भी उच्च स्तरीय भ्रष्टाचार करने के लिए सजग है। अब उत्तर प्रदेश की जनता को दिल्ली मॉडल जैसी गारंटी की आवश्यकता है। कांग्रेस नेता संजीव सिंह ने लिखा, ” भ्रष्टाचार में डूबी है योगी सरकार। पेपर में भ्रष्टाचार, सार्वजनिक निर्माण में भ्रष्टाचार। ऊपर से नीचे भ्रष्टाचार में लिप्त है।

अनूप यादव (@Anupyadav657) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि बेचारी बीजेपी की सड़क कहती होगी… हमें अपनों ने तोड़ा, विपक्षियों में कहां दम था। फोड़ दिया मुझको ऐसे जैसे नारियल नहीं बम था। उमाशंकर सिंह लिखते हैं – सड़क की क्वालिटी में दिक्कत नहीं थी। नारियल ही अधिक मजबूत था। अजीत अंजुम ने लिखा, ” सड़क पर नारियल फोड़ोगे तो सड़क टूटेगी ही… नारियल से मजबूत सड़क बना दिया तो मोटा कमीशन कैसे मिलेगा जी? सिंपल बात है।

मोहम्मद साकिब (@sakibmazeed) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं किसड़क की नाजुकता के कारण नारियल तो बच गया लेकिन सड़क का दिल टूटकर ऐसा बिखरा कि टुकड़ों को समेटना पड़ा। हर्षित शाह (@harshit2010pmbi) नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट आया – नारियल तो देशद्रोही निकला। जानकारी के लिए बता दें कि बिजनौर जिला अधिकारी उमेश कुमार द्वारा एक टीम का गठन किया गया है जो इस मामले की जांच कर रही है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।