ताज़ा खबर
 

स्मृति ईरानी से ‘परेशान’ हुए पति जुबिन, केंद्रीय मंत्री ने शेयर की फनी फोटो

स्मृति ईरानी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए भी अकसर अपने फॉलोअर्स को गुदगुदाती रहती हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है। लेकिन इस बार उनके ह्यूमर के 'शिकार' बने हैं उनके पति जुबिन ईरानी।

Author Published on: September 27, 2019 3:06 PM
(फोटो सोर्स: @smritiiraniofficial/instagram)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी काफी प्रचलित हैं। एक्टिंग करियर को अलविदा कह राजनीति के मैदान में अपना हुनर दिखाने वालीं स्मृति ईरानी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह ट्विटर पर राजनीतिक ट्वीट करती हैं तो वहीं इंस्टाग्राम पर वह इससे बिल्कुल अलग हैं। सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म पर स्मृति ईरानी अपने निजी जीवन से जुड़ी चीजें ही पोस्ट करती हैं। इंस्टाग्राम पर वह अपने परिवार या फिर दोस्तों की ही बातें ज्यादा करती हैं।

स्मृति ईरानी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए भी अकसर अपने फॉलोअर्स को गुदगुदाती रहती हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है। लेकिन इस बार उनके ह्यूमर के ‘शिकार’ बने हैं उनके पति जुबिन ईरानी।

दरअसल स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में जुबिन ईरानी की एक फनी फोटो शेयर की। इस फोटो में उनके पति जुबिन थोड़े परेशान से दिख रहे हैं और अपना सिर पकड़े हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने कैप्शन दिया- बीवी से परेशान हूं लुक। फोटो पर स्मृति ने पति जुबिन को टैग भी किया।

बता दें कि स्मृति ईरानी एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं। इस सीरियल में उन्होंने तुलसी नाम का किरदार निभाया था। लोग उन्हें तुलसी नाम से ही जानने लगे थे।

आगे चलकर उन्होंने जुबिन ईरानी से शादी की। दोनों के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम जौहर है तो बेटी का जोई। स्मृति ईरानी अपने बच्चों के साथ भी अकसर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

स्मृति ईरानी के राजनीतिक करियर की बात करें तो वह 2019 का लोकसभा चुनाव अमेठी से जीती हैं। इस चुनाव में उन्होंने राहुल गांधी को पराजित किया। 2014 में भी स्मृति अमेठी से ही चुनाव लड़ी थीं लेकिन तब इन्हें हार का सामना करना पड़ा था। चुनाव जीतने के बाद केंद्र की मोदी सरकार में स्मृति ईरानी को दो मंत्रालयों की जिम्मेदारी दी गई है। स्मृति कपड़ा मंत्रालय और बाल व महिला कल्याण मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल रही हैं।

तस्वीरों में देखिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ उनका पूरा परिवार तस्वीरों में देखिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ उनका पूरा परिवार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Viral Video: आर्मी के किचन में घुसा हाथी, डाइनिंग हॉल में की तोड़-फोड़; लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
2 VIDEO: रामायण की एक चौपाई तक नहीं सुना पाए संबित पात्रा, गौरव वल्लभ ने फिर कर दी किरकिरी
3 सैफ अली खान के साथ काम कर चुकीं डायना पेंटी को लोग बता रहे ‘नई संघी’, जानिए क्यों
जस्‍ट नाउ
X