ताज़ा खबर
 

वीडियो: अटल की अस्थि कलश यात्रा में ठहाके लगाते दिखे मंत्री

कार्यक्रम के दौरान मंत्री अजय चंद्राकर ने राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय को क​थित तौर पर कुछ बात बताई। बात सुनते ही दोनों खिलखिलाकर हंस दिए। इस पूरी बात को सुनकर बगल के बैठे मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी हंसने लगे। बाद में चंद्राकर ने टेबल पर धौल जमाई और ऊंचा ठहाका लगाया।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की शोकसभा में ठहाके लगाते भाजपा नेता। फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के शलाका पुरुष कहे जाने वाले अटल बिहारी बाजपेयी का निधन 16 अगस्त 2018 को हो गया था। भाजपा ने देश की हर बड़ी नदी में पूर्व प्रधानमंत्री की ​अस्थियां प्रवाहित करने की घोषणा की थी। इसी क्रम में बुधवार (22 अगस्त) को अटल बिहारी बाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा रायपुर पहुंची थी। लेकिन रायपुर में श्रद्धांजलि सभा के दौरान भाजपा सरकार के दो मंत्री मंच पर ही ठहाके लगाते और टेबल पीटते नजर आए। बाद में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के डांटने पर दोनों मंत्री चुप हो गए। ये पूरा वाकया अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी का अस्थि कलश छत्तीसगढ़ के प्रदेश भाजपा मुख्यालय एकात्म परिसर में पहुंचा था। यहां पर अस्थि कलश को कार्यकर्ताओं के अंतिम दर्शन और श्रद्धांजलि देने के लिए रखा गया था। कार्यक्रम के दौरान मंत्री अजय चंद्राकर ने राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय को क​थित तौर पर कुछ बात बताई। बात सुनते ही दोनों खिलखिलाकर हंस दिए। इस पूरी बात को सुनकर बगल के बैठे मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी हंसने लगे। बाद में चंद्राकर ने टेबल पर धौल जमाई और ऊंचा ठहाका लगाया।

श्रद्धांजलि सभा में दोनों मंत्रियों का व्यवहार देखकर बगल में बैठे भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक असहज हो गए। उन्होंने दोनों मंत्रियों को फटकार लगाई और चुप रहने के लिए कहा। अब ये मामला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा,” जब अटल जी के प्रति श्रद्धा का ढोंग करोगे तो असलियत सामने आ जायेगी, देखिये मंच पर अस्थि कलश और ठहाके लगाते भाजपाई।”

वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता जीतू पटवारी ने ट्वीट में लिखा,”अटल जी के अस्थि कलश कार्यक्रम में भाजपा के मंत्री ठहाके लगाते हुये..! भाजपा सरकार के मंत्री शोक और संवेदना का अभिनय भी ठीक से नही कर पाये..? मोदी जी, मृत्यु पर ठहाके लगाने और टेबल पीटकर हँसने वाले इस अटल शोक इवेंट पर आप कुछ कहेंगे या आप अब भी नि:शब्द ही हैं। “बेहद शर्मनाक” ”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App