ताज़ा खबर
 

प्रवक्ता ने कहा- अरविंद केजरीवाल को खरीदने वाला पैदा नहीं हुआ तो BJP नेता बोले- बेचने के लिए रखा ही क्यों है?

चड्ढा की यह प्रतिक्रिया उस पुराने आरोप पर आई थी, जिसमें सीएम और उनकी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर दो करोड़ रुपए बतौर घूस लेने की बात कही जा रही थी।

बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा ने आप पर टि्वटर के जरिए तंज कसा है। (फोटोः फेसबुक)

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खरीदने वाला आज तक पैदा नहीं हुआ है। आप नेता ने इसके अलावा सीएम को साफ-सुथरी छवि वाला बेदाग नेता बताया है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता तेजिंदर बग्गा ने उसी पर पलटवार करते हुए तंज कसा। उन्होंने पूछा कि जब केजरीवाल को खरीदने वाला पैदा नहीं हुआ तो उन्हें (सीएम) बेचने के लिए रखा ही क्यों है?

चड्ढा की यह प्रतिक्रिया सोमवार (30 जुलाई) रात को उस पुराने आरोप पर आई थी, जिसमें सीएम और उनकी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर दो करोड़ रुपए बतौर घूस लेने की बात कही जा रही थी। हालांकि, दिल्ली के लोकायुक्त से उसी मामले में केजरीवाल और जैन को क्लीनचिट मिल गई।

केजरीवाल और जैन पर उनके पूर्व साथी और पार्टी के बागी एमएलए कपिल मिश्रा ने गंभीर आरोप लगाए थे। मिश्रा का दावा था कि उनके सामने जैन ने केजरीवाल को दो करोड़ रुपए दिए थे। बाद में इस मामले की शिकायत मिश्रा ने लोकायुक्त से की थी। सबूत मांगे जाने पर बागी एमएलए ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को सबूत सौंप दिए थे।

लोकायुक्त को सीबीआई ने उसी आधार पर स्पष्ट किया कि सीएम और दिल्ली के मंत्री के खिलाफ जांच-पड़ताल में कुछ भी गड़बड़ नहीं पाया गया। अंततः यह मामला बंद कर दिया गया था। सीएम को क्लीन चिट मिलने के बाद टि्वटर पर भी #बेदाग_केजरीवाल ट्रेंड करने लगा था।

मिश्रा के लगाए आरोपों को लेकर बीजेपी ने भी केजरीवाल को घेरा था। चड्ढा ने इसी को लेकर पत्रकारों को बताया, “बीजेपी ने केजरीवाल पर जो भ्रष्टाचार के झूठे, बेबुनियाद आरोप लगाए थे, उनमें सत्यता नहीं मिली। ऐसे में सीबीआई ने जांच बंद कर दी। जो सीबीआई केंद्र के तोते की तरह काम करती है, उसे क्लीन चिट देनी पड़ी।”

आप नेता संजय सिंह ने देखिए क्या कहा

Next Stories
1 हाथ में सीवी लेकर चौराहे पर खड़ा रहा शख्स, गूगल सहित 200 कंपनियों से मिला ऑफर
2 NRC डिबेट: मुस्लिम नेता ने एंकर से कहा- अमीश भाई…कहें तो आपको 5 किलो रसगुल्ला रोज भेज देंगे, थोड़ी मिठास रहेगी
3 ‘मुस्लिम होने पर शर्मिंदा हो क्या’, चर्च में प्रेयर पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को कर रहे ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X