scorecardresearch

MCD Election: नीचे पड़ा था कांग्रेस का झंडा तो भाजपा नेता ने उठाया, बोले- किसी भी पार्टी का हो सम्मान करना चाहिए; यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट

MCD Election: चुनाव प्रचार के दौरान जमीन पर पड़े कांग्रेस के झंडे को भाजपा नेता ने उठाया और बोले- झंडा किसी भी पार्टी का हो, सम्मान करना चाहिए!

MCD Election: नीचे पड़ा था कांग्रेस का झंडा तो भाजपा नेता ने उठाया, बोले- किसी भी पार्टी का हो सम्मान करना चाहिए; यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट
कांग्रेस के झंडे को उठाते भाजपा नेता सुनील देवधर (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनग्रैब)

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh Assembly Election) के बाद गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) और MCD चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज है। जमकर प्रचार-प्रसार किया गया। झंडे,पोस्टर, बैनर के जरिये लोगों तक अपनी बात पहुंचाई गई। इसी बीच भाजपा नेता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह गली में प्रचार करने के दौरान कांग्रेस का झंडा (Congress Flag) उठाते दिखाई दे रहे हैं। इस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

जमीन पर पड़ा था कांग्रेस का झंडा, भाजपा नेता ने उठाया

वीडियो भाजपा नेता सुनील देवधर (Sunil Deodhar, BJP) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह समर्थकों के साथ पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। इसी बीच उन्हें सड़क पर कांग्रेस का झंडा (Congress Flag) गिरा हुआ दिखाई देता है। सुनील देवधर उसे उठाते हैं और साइड में रख देते हैं। अपने लोगों से वह कहते हैं कि झंडा किसी भी पार्टी का हो, सम्मान करना चाहिए। भाजपा नेता सुनील देवधर के इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

कुछ ने बताया स्क्रिप्टेड तो कुछ ने की तारीफ

@Sheetal30237023 यूजर ने लिखा कि देखो गुरु, स्क्रिप्ट अच्छी है पर एक्टिंग और कैमरामैन ने पिक्चर फ्लॉप कर दी। कैमरामैन पहले से एक्शन वाली जगह पर खड़ा हो गया, साथ-साथ चलता तो मजा आता। नई स्क्रिप्ट में इन चीजें का ध्यान रखना। बाकी डायलॉग सही लिखा है। @ShaktiRathore17 यूजर ने लिखा कि बस इसीलिए BJP बाकी पार्टियों से अलग नजर आती है। @YogiRamen यूजर ने लिखा कि बहुत सुंदर। ऐसे गिने-चुने लोग ही भारत के लोकतंत्र को अभी तक जिंदा रखे हैं।

आप नेता ने दिया ये रिएक्शन

@muhfat_shyam यूजर ने लिखा कि ये बात आप समझते है क्योंकि आप आरएसएस से जुड़े रहे हैं पर ये बात बीजेपी आईटी सेल के नये लोगों को समझ नहीं आती। AAP नेता घनेंद्र भारद्वाज ने लिखा कि सर. आपकी इस बात से मै व्यक्तिगत रूप से सहमत हूं लेकिन काश आपके जैसी सोच भाजपा के अन्य नेताओं की भी होती। @siryusuf1997 यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों की संख्या जिस दिन बढ़ गयी, उस दिन राजनीति का पर्याय इंसानियत हो जाएगा।

बता दें कि MCD चुनाव में भाजपा ने अपने नेताओं की फौज उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कई राज्यों के सीएम, केंद्रीय मंत्री भाजपा के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पार्टी नेताओं के साथ प्रचार कर रहे थे। आप का दावा है कि इस बार MCD से भाजपा की विदाई तय है जबकि बीजेपी का दावा है कि MCD में और ताकत से बीजेपी आने वाली है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-12-2022 at 06:45:38 pm
अपडेट