ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता का वीडियो वायरल, पानी सप्लाइ से नाराज शख्स को जड़ा थप्पड़

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वह अहमदाबाद के किसी सोसायटी में एक निश्चित बिल्डिंग में पानी की सप्लाइ को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहा था। पानी सप्लाइ को लेकर बीजेपी नेता की नाराजगी इतनी बढ़ गई कि उसने एक शख्स को थप्पड़ मार दिया।

Author Published on: March 11, 2018 3:38 PM
वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अहमदाबाद के एक बीजेपी नेता का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला शनिवार का है। बताया जा रहा है कि आरोपी बीजेपी नेता पानी की सप्लाइ को लेकर एक शख्स पर इतना भड़क गया कि उसे थप्पड़ रसीद दिया। आरोपी बीजेपी नेता का नाम तो अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वह अहमदाबाद के किसी सोसायटी में एक निश्चित बिल्डिंग में पानी की सप्लाइ को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहा था। पानी सप्लाइ को लेकर बीजेपी नेता की नाराजगी इतनी बढ़ गई कि उसने एक शख्स को थप्पड़ मार दिया। ये पूरा मामला वहीं पार्किंग एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्द हुई है या नहीं खबर लिखे जाने तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई थी।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब किसी बीजेपी नेता द्वारा इस तरह से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटनाएं सामने आती रही हैं। कई मौकों पर तो सरकारी अधिकारियों के साथ भी मारपीट के वीडियो वायरल हुए हैं। अभी इसी साल जनवरी के महीने में झारखंड में एक बीजेपी नेता द्वारा एक सरकारी अधिकारी को मारने और गालियां देने का मामला सामने आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जन्‍मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी थी बधाई, पंजाब सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने दिया ये जवाब
2 पीयूष गोयल ने लिंक शेयर कर बताया- 90 हजार नौकरियां लेकर आया रेलवे, 21 शहरों में होंगी भर्तियां
3 भारत के नक्शे में लेफ्ट कहां हैं? जवाब देकर ट्रोल हुए कन्‍हैया कुमार