ताज़ा खबर
 

रोहिंग्या मुसलमानों पर डिबेट: मानवता के नाम पर क्या आतंकवादियों को अपने घर में रख ले भारत- संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि केन्द्र सरकार एक तरीका निकालकर रोहिंग्या मुसलमानों को डिपोर्ट करेगी, उन्हें ट्रक में भरकर बंगाल की खाड़ी में फेंक नहीं देगी।

वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

म्यांमार से अवैध रूप से भारत आए रोहिंग्या मुसलमानों को भारत में शरण देना चाहिए या नहीं इस पर देश भर में जोरदार बहस चल रही है। ऐसे ही एक डिबेट में टीवी चैनल आजतक पर बीजेपी नेता संबित पात्रा और AIMIM चीफ ओवैसी के बीच जोरदार बहस हुई। केन्द्र की बीजेपी सरकार रोहिंग्या मुसलमानों को देश की सुरक्षा के लिए खतरा बताते हुए इन्हें डिपोर्ट करना चाहती है। पार्टी के रुप का समर्थन करते हुए बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि केन्द्र सरकार एक तरीका निकालकर रोहिंग्या मुसलमानों को डिपोर्ट करेगी, उन्हें ट्रक में भरकर बंगाल की खाड़ी में फेंक नहीं देगी। जब शो की एंकर ने अंजना ओम कश्यप ने कहा कि म्यांमार तो उन्हें अपना मानने को तैयार ही नहीं है। एंकर के इस जवाब में संबित पात्रा ने कहा कि उन्हें मानना पड़ेगा और भारत मानवता के नाम पर आतंकवादियों को अपने देश में पनाह नहीं दे सकता है। संबित पात्रा ने कहा, ‘ मानवता के नाम पर आतंकवादियों को लाकर अपने घर में रखेंगे, अपने ही इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट की बात नहीं मानेंगे, लेकिन ओवैसी जी की बात को पहले मान लूंगा।’

संबित पात्रा ने आगे कहा कि बांग्लादेश की पीएम ने भारत का आगाह किया है कि लश्कर रोहिंग्या मुसलमानों को भड़काकर भारत में अस्थिता फैलाना चाहता था। संबित पात्रा ने कहा कि एक वीडियो चल रहा है जिसमें आतंकी हाफिज सईद रोहिंग्या मुसलमानों को भड़का रहा है कि आप हमारे भाई वो आप भारत में हिंसा करो और आतंकवाद फैलाओ। संबित पात्रा ने कहा कि क्या ये सच्चाई नहीं है कि रोहिंग्या मुसलमानों के सशस्त्र संगठन ARSA का आतंकी संगठन जमात उद दावा से रिश्ता है, और इसी जमात उद दावा का मुखिया हाफिज सईद है।

संबित पात्रा ने कहा कि क्या भारत को ऐसे लोगों को अपने यहां पनाह देनी चाहिए। और ओवैसी जी ऐसे लोगों का समर्थन करते हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि क्या भारत के लिए अब यही काम रह गया है कि वो दुनिया भर के आतंकी संगठनों को पनाह दे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लाश को पैरों से रौंदते द‍िख रहे फौजी वर्दी पहने लोग, वायरल हो रहा सेना को दागदार करने वाला यह वीड‍ियो
2 एजाज खान ने नशे में किया फेसबुक लाइव, कहा- मोदी से डर के जीने का नहीं, कोई तुझे मारे उससे पहले उसे मार दे
3 इस कंपनी पर लग रहा रेप को बढ़ावा देने का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X