ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता की पत्नी ने ड्राइवर को सरेआम पीटा, बीच-बचाव करने आए पुलिसवालों को भी डांटा

लोग इसे बीजेपी का गुंडाराज बता रहे हैं।
तस्वीर वायरल वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो महिलाएं बीच सड़क पर एक ट्रक वाले को गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट कर रही हैं। इस वीडियो में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये नजर आ रही है कि ये महिलाएं वहां खड़े ट्रैफिक पुलिसवालों के सामने ही ट्रक ड्राइवर के साथ हाथापाई कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रही महिलाओं के बारे में बताया जा रहा है कि इनमें से एक दिल्ली में बीजेपी के नेता राकेश चंडोक की पत्नी रितु चंडोक हैं। पूरा मामला दिल्ली का बताया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि इस महिला को सलाखों के पीछे होना चाहिए। वहीं कुछ यूजर्स इसे बीजेपी का गुंडाराज बता रहे हैं। कांग्रेस के शशि थरूर ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। शशि थरूर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ये महिला ट्रक ड्राइवर को पीट रही है और पुलिसवाले वहां चुपचाप खड़े हैं, ये नए तरह की गुंडागर्दी है।

आपको बता दें कि ये वीडियो लगभग 15 से 20 दिन पुराना है। मंगलवार को इसे फिर से शेयर किया जा रहा है। वीडियो में नीले कुर्ते में नजर आ रही महिला को बीजेपी नेता की पत्नी बताया जा रहा है। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दिल्ली में मायापुरी फ्लाइओवर के पास रितु चंडोक की कार एक ट्रक से दीरे से टकरा गई थी जिसके बाद ये पूरा बवाल हुआ। वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला ने ट्रक वाले का कॉलर पकड़ रखा है और उसे गालियां दे रही हैं। बीच में दो ट्रैफिक पुलिस वाले बीच-बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ये महिला उसे भी डांटने लग जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Aug 2, 2017 at 1:03 am
    इसी तरह का राम राज्य बीजेपी देश में लाना चाहती है जहाँ सत्ता दल के लोगों को कानून को हाथ में लेने की पूरी छूट होगी. पुलिस सत्ता दल के लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर सकती.अगर किसी पुलिस वाले ने किसी बीजेपी कार्यकर्ता के खिलाफ कोई कार्रवाई की तो उसको परिणाम भुगतना पड़ेगा. उसकी नौकरी भी जा सकती है. क्या यही है मोदी जी का सुशासन? क्या इसी सुशासन से देश चलाया जायेगा?
    (0)(0)
    Reply