ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता ने क‍िया कमेंट- ज्‍यादा बीफ खाने से यही होता है, प्रीत‍ि गांधी के साथ क‍िरण र‍िज‍िजू भी होने लगे ट्रोल

लेखिका के इस ट्वीट पर कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक नेता प्रीति गांधी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि 'जब आप ज्यादा बीफ खाते हैं तो ऐसा ही होता है?' उनके इस ट्वीट के बाद कई ट्विटर यूजर्स उन्हें केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का नाम लेकर ट्रोल करने लगे।

शोभा डे के ट्वीट को बीफ से जोड़ने पर प्रीति गांधी ट्रोल हो गईं।

मशहूर लेखिका शोभा डे ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने अंग्रजी और गणित के शब्दों का कुछ इस तरह इस्तेमाल किया है कि किसी को समझ नहीं आ रहा कि आखिर वो अपने इस ट्वीट के जरिए कहना क्या चाहती हैं? लेखिका के इस ट्वीट पर कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक नेता प्रीति गांधी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि ‘जब आप ज्यादा बीफ खाते हैं तो ऐसा ही होता है?’ उनके इस ट्वीट के बाद कई ट्विटर यूजर्स उन्हें केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का नाम लेकर ट्रोल करने लगे। कई लोगों ने भाजपा नेता के ट्वीट पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर की है।

उनके इस ट्वीट के बाद कई ट्विटर यूजर्स उन्हें केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का नाम लेकर ट्रोल करने लगे। कई लोगों ने भाजपा नेता के ट्वीट पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर की है।

आपको बता दें कि प्रीति गांधी भाजपा की सोशल मीडिया प्रभारी हैं। इससे पहले भी वो कई बार सोशल मी़डिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। जब नवजोत सिंह सिद्धु ने पाकिस्तान में वहां के आर्मी चीफ को गले लगाया था तब उस वक्त भी प्रीति गांधी ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि ‘सिद्धु ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन किया तो मुझे बुरा लगा लेकिन आज जब उन्होंने देश के बहादुर जवानों के हत्यारे को गले लगाया तो यह देखकर खुशी हो गई बीजेपी से वो चले गए।’ उनके इस ट्वीट पर भी लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App