scorecardresearch

संजय राउत ने ट्वीट किया बाल ठाकरे और प्रमोद महाजन का पुराना कार्टून, पूनम महाजन भड़कीं तो करना पड़ी डिलीट

शिवसेना नेता संजय राउत ने बाल ठाकरे और प्रमोद महाजन का पुराना कार्टून शेयर किया तो पूनम महाजन भड़क गईं।

Sanjay Raut
शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत । Photo Source- ANI

शिवसेना सांसद संजय राउत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट करते हुए एक कार्टून शेयर किया था, जिस पर खूब बवाल मचा। संजय राउत के कार्टून पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता पूनम महाजन ने संजय राउत पर पलटवार किया। पूनम महाजन के पलटवार के बाद संजय राउत ने अपना ट्वीट तो डिलीट कर दिया लेकिन जुबानी जंग अभी भी चल रही है।

संजय राउत ने जो कार्टून शेयर किया, उसमें ये दिखाय गया है कि बाला साहेब ठाकरे एक कुर्सी पर बैठे हैं और दूसरी कुर्सी पर पैर रखे हुए हैं। सामने पूनम महाजन के पिता प्रमोद महाजन खड़े हैं और बाला साहेब ठाकरे उन्हें छोटे से स्टूल पर बैठने के लिए कह रहे हैं। इस कार्टून को शेयर करते हुए संजय राउत ने लिखा कि ‘कौन किसकी वजह से आगे बढ़ा? आंखें खोलो…साफ देखो’। ये ट्वीट पंकजा मुंडे को पसंद नहीं आया और उन्होंने संजय राउत पर पलटवार कर दिया।

पंकजा मुंडे ने संजय राउत पर तीखा प्रहार करते हुए लिखा कि ‘स्वर्गीय बाला साहेब और स्वर्गीय प्रमोदजी ने हिंदुत्व के लिए मर्दों की तरह गठबंधन किया था। नामर्दों की तरह कार्टून मत दिखाओ।’  पूनम महाजन के इस ट्वीट के बाद संजय राउत ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

ट्वीट डिलीट करने के बाद भी संजय राउत ने फिर पंकजा मुंडे पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये कार्टून मैंने तो नहीं बनाया, फिर आपको गुस्सा क्यों आया? पंकजा मुंडे की तरफ इशारा करते हुए संजय राउत ने कहा कि आज BJP में आप कहां हैं? बालासाहेब ठाकरे ने गठबंधन करके BJP पर उपकार किया था। अपना बड़ा दिल दिखाते हुए उन्होंने हिंदू मतों को बंटने से बचाने के लिए BJP से गठबंधन किया था।

बता दे कि संजय राउत ने इस कार्टून को तब शेयर किया, जब महाराष्ट्र बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को दिए एक बयान में कहा था कि शिवसेना BJP के साथ आकर आगे बढ़ी। BJP का साथ छोड़कर आज वह पहले-दूसरे नंबर से चौथे नंबर पर पहुंच गई है। शिवसेना के नेता BJP के नाम पर चुनाव लड़ते थे। जब शिवसेना का अस्तित्व भी नहीं था, तब मुंबई में BJP का कॉरपोरेटर बन गया था। संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस के इसी बयान के जवाब में कार्टून शेयर किया था।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट