सबको लग रही है फ्री वैक्सीन, कहीं तो करना पड़ेगा मैनेज – बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों को यूं जायज ठहराने लगे BJP के मनोज तिवारी

उन्होंनें बताया कि एक वैक्सीन का डोज़ सरकार को 500 रुपए का पड़ रहा है, अगर एक परिवार में 5 आदमी होगा तो 3000 रुपए सरकार ने दिया।

Inflation, BJP Leader
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (फोटो सोर्स – पीटीआई)

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पेट्रोल – डीजल की बढ़ती कीमतों पर अलग ही तर्क देते नजर आए। उनका कहना है कि अगर देश के लोगों को फ्री वैक्सीन दी जा रही है तो महंगाई को कहीं ना कहीं मैनेज करना पड़ेगा। इसके साथ उन्होंने मोबाइल का जिक्र करते हुए कहा कि देखो मोबाइल कितना सस्ता हो गया है।

मनोज तिवारी से पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम लोग एक विशेष संकट के समय में गुजर रहे हैं। वह रिपोर्टर से कहने लगे कि आपके घर में भी जितने लोगों को वैक्सीन लगा होगा किसी को पैसे नहीं देने पड़े होंगे। उन्होंनें बताया कि एक वैक्सीन का डोज़ सरकार को 500 रुपए का पड़ रहा है, अगर एक परिवार में 5 आदमी होगा तो 3000 रुपए सरकार ने दिया।

बीजेपी नेता ने कहा कि अगर सरकार भी देती है तो कहीं न कहीं से तो मैनेज करके ही देती है न। ये देश महान है और वह समझता है कि इस समय प्राण बचाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि आप सोचिए अभी मैं जब आपसे बात कर रहा हूं 71 करोड़ को वैक्सीन लगी है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि इस साल के अंत तक हम देश के सभी व्यक्तियों को वैक्सीन लगा देंगे।

उन्होंने कहा कि अब इसके लिए कहीं न कहीं से थोड़ा बहुत पैसा इकट्ठा करना पड़ता है। वो आपको पेट्रोल डीजल में दिखता होगा बाकी यह मोबाइल तो कितना सस्ता हो गया है। मनोज तिवारी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोग चुटकी रहे हैं। @_garrywalia टि्वटर हैंडल से यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि जिसका गणित अच्छा है वो वीडियो देखें।

@bismkllahkhan88 टि्वटर अकाउंट से मनोज तिवारी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि बीजेपी में सभी नमूने हैं। साध्वी प्रज्ञा से लेकर मनोज तिवारी तक अगर मैं किसी को भूल रहा हूं तो बताएं? एक ट्विटर यूजर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं कि पेट्रोल डीजल इसलिए महंगा हो रहा है ताकि लोगों को ‘मुफ्त वैक्सीन’ लगाई जा सके। ‘मुफ्त वैक्सीन’ सिर्फ नाम है। ‘मुफ्त वैक्सीन’ नहीं है उसके लिए आप पैसा दे रहे हैं आई बात समझ में? मनोज तिवारी ने बताया है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट