scorecardresearch

देश में नरेंद्र मोदी कीड़ा मारो दवा का चल रहा छिड़काव – बोले कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा द्वारा किए गए पोस्ट पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

देश में नरेंद्र मोदी कीड़ा मारो दवा का चल रहा छिड़काव – बोले कपिल मिश्रा
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

केंद्र सरकार ने छापेमारी और गिरफ्तारियां के बाद पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) को 5 सालों के लिए बंद कर दिया है। इससे जुड़े 8 संगठनों पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसको लेकर बीजेपी के कई नेताओं ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी है। इस बीच बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया। जिस पर लोग रिएक्शन भी दे रहे हैं।

कपिल मिश्रा ने दिया ऐसा भाषण

एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि कल कुछ लोग अपने बाप के जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। जो कीड़े अपने बाप का नारा लगा रहे थे उन्हें नहीं पता था कि उनके बाप का भी बाप भारत की प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठा हुआ है। उन्होंने आगे कहा, ‘ देश में नरेंद्र मोदी कीड़ा मारो दवा का छिड़काव चल रहा है, जिससे इस तरह के कुछ कीड़े बाहर निकल कर आ रहे हैं।’

PFI पर दिया ऐसा बयान

कपिल मिश्रा ने कहा कि, ‘PFI के कीड़े, पाकिस्तानी फ्रंट ऑफ इंडिया। यहां पर भारत माता का जयकारा ऐसा लगना चाहिए कि पाकिस्तानी कीड़ों को समझ में आ जाएगी कि हिम्मतनगर में किसी ने भारत माता का जयकारा लगाया था।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल मिश्रा ने लिखा कि देश में नरेंद्र मोदी कीड़ा मारो दवा का छिड़काव चल रहा है। पीएफआई नाम का कीड़ा आज मारा गया।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

रघुवर सिंह नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि आधी रात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जापान से लौटे और सुबह 6 बजे शुभ समाचार आ गया। इसे कहते हैं देश प्रथम। जगदीश नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा – नरेंद्र मोदी जी की कीड़े मारो दवा का छिड़काव सफल रहा है, पीएफआई तो झांकी है। वक्फ बोर्ड अभी बाकी है। अनुराग त्रिपाठी नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि इस तरह की बयानबाजी करना बिल्कुल भी ठीक नहीं है। सरकार के काम की प्रशंसा होनी चाहिए लेकिन भड़काऊ भाषण देने की जरूरत नहीं है।

राजेंद्र नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा – पीएफआई पर बैन तो बहुत पहले लगा देना चाहिए था, खैर अब आप लोग इस के नाम पर वोट बटोरने के बजाए महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर ध्यान दें। गौरव नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि सब कुछ तो ठीक है लेकिन इस देश में बलात्कार करने वाले लोगों को मारने का
अभियान कब चलाया जाएगा? प्रियंक नाम के एक यूजर ने लिखा – अरे भाई अभी मारा कहां गया है। केवल 5 सालों के लिए मूर्छित किया गया है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 10:46:32 pm
अपडेट