ताज़ा खबर
 

‘ट्रंप के रहने तक हम शांत हैं, फिर आपकी भी नहीं सुनेंगे’, दिल्ली पुलिस को चेतावनी देते BJP नेता Kapil Mishra का वीडियो वायरल

Kapil Mishra ने कहा कि, 'ट्रंप के जाने तक तो हम शांति से जा रहे हैं। लेकिन, उसके बाद हम आपकी (पुलिस) भी नहीं सुनेंगे।'

Author Updated: February 24, 2020 10:22 AM
Kapil Mishra सरेआम पुलिस को चेतावनी दे रहे हैं कि Trump के जाने के बाद हम आपकी भी नहीं सुनेंगे, वीडियो वायरल

नागरिकता संशोधन कानून (CAA), एनआरसी (NRC) और एनपीआर (NPR) को लेकर दिल्ली में एक बार फिर से माहौल तनावपूर्ण हो गए हैं। रविवार को दिल्ली के मौजपूर और जाफराबाग इलाके में जमकर बवाल हुआ। सीएए के विरोध में वहां लोग इकट्ठा हुए तो कपिल मिश्रा की अगुआई में सीएए के सर्थमन में लोग जमा हो गए। दोनों पक्षों में जमकर पत्थरबाजी और नारेबाजी हुई। भारसी संख्या में पुलिस बल भी वहां मौजूद रही।

इन सारे विवाद के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस को अल्टीमेटम दिया है। CAA के खिलाफ सड़क जाम करने वालों को हटाने को लेकर कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस के डीसीपी से सरेआम कहा कि तीन दिन के अंदर दिल्ली की सड़कों को खाली करवा लिया जाए। अगर दिल्ली पुलिस तीन दिन के अंदर सड़क खाली नहीं करवाती है तो इसके बाद हमें मत समझाइयेगा, हम आपकी भी नहीं सुनेंगे।

कपिल मिश्रा ने कहा कि, ‘ट्रंप के जाने तक तो हम शांति से जा रहे हैं। लेकिन, उसके बाद हम आपकी (पुलिस) भी नहीं सुनेंगे। अगर रास्ते खाली नहीं हुए तो। ट्रंप के जाने तक आप जाफराबाद और चांद बाग खाली करवा लीजिए ऐसी आपसी विनती करते हैं। इसके बाद हमें रोड पर आना पड़ेगा।

बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि, ‘दिल्ली में आग लगी है। यही चाहते हैं इसलिए इन्होंने रास्ते बंद किए हैं। इसलिए इन्होंने दंगे जैसे माहौल बनाए हैं। डीसीपी साहब हमारे सामने खड़े हैं। मैं आप सबकी तरफ से यह बात कह सकता हूं।

 

दिल्ली पुलिस को सरेआम अल्टीमेटम देते बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का ये वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ लोग कपिल मिश्रा के सपोर्ट में हैं तो वहीं कुछ लोग उनपर कानून कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि नागरिकता कानून वापस लेने के लिए दिल्ली के मौजपुर, जाफराबाद और चांद बाग की सड़कों पर कुछ लोग जम गए है। भारी संख्या में भीड़ के इकट्ठा होने के कारण सड़क पर जाम लग गया। इसी के जवाब में कपिल मिश्रा ने बकायदा ट्वीट कर लोगों से अपील की कि सीएए के विरोध में उतरे लोगों के खिलाफ सड़कों पर आएं।

Next Stories
1 ‘मांस खाती हो ना मूर्ख औरत’, सोनम कपूर से भिड़ीं पायल रोहतगी
2 ‘हिंदू हृदय सम्राट ट्रंप को मुल्लों का बनवाया ताजमहल दिखाएंगे क्या?’, यूएस प्रेसीडेंट के भारत दौरे पर यूं चुटकी ले रहे लोग
3 ‘जो टिंडे खुद बेचे अब कह रहे हैं वो सड़े हुए हैं’, नीतीश कुमार पर हमला बोल यूं ट्रोल हो रहे Prashant Kishor
Coronavirus LIVE:
X