ताज़ा खबर
 

दीपिका का सिर काटने पर बीजेपी नेता ने रखा 10 करोड़ का इनाम, ट्विंकल खन्‍ना ने अरनब गोस्‍वामी के स्‍टाइल में उड़ाया मजाक

ट्विंकल ने अरनब गोस्वामी के अंदाज में ट्वीट कर लिखा है कि देश जानना चाहता है कि सिर काटने के लिए दिए जा रहे 10 करोड़ की राशि में क्या जीएसटी लगा हुआ है?

फिल्म ‘पद्मावती’ में फीमेल लीड रोल प्ले कर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण।(फोटोः यूट्यूब)

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज विवादों के बीच रविवार को ‘स्वेछा’ से टाल दिया गया है। फिल्म की निर्माता और वितरक वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के एक प्रवक्ता ने रविवार को यह जानकारी दी। इस फिल्म को लेकर विवाद काफी बढ़ गया है लेकिन ट्विंकल खन्ना ने इस विवाद के बीच इस पूरे मामले पर चुटकी ली है। ट्विंकल ने अरनब गोस्वामी के अंदाज में ट्वीट कर लिखा है कि देश जानना चाहता है कि सिर काटने के लिए दिए जा रहे 10 करोड़ की राशि में क्या जीएसटी लगा हुआ है? ट्विंकल खन्ना ने हरियाणा बीजेपी के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमू की खबर वाले ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए यह लिखा है।

वही ट्विंकल खन्ना के ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स दो भागों में बटें नजर आए हैं, जिनमें से कुछ ट्विटर यूजर्स ने उल्टा ट्विंकल खन्ना को खरी-खोटी सुना दी तो कुछ उनके मजाक में शामिल हो गए। एक ट्विटर यूजर ने ट्विंकल को जवाब देते हुए लिखा कि हर बार मिस फनी बनना काम नहीं आता, ट्राई हार्डर तो दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा कि राष्ट्रवादी बयानों पर कोई जीएसटी नहीं लगेगी बल्कि उन्हें सरकार की तरफ से सब्सिडी दी जाएगी।

बता दें कि मेरठ के एक व्यक्ति ने फिल्म की वजह से दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी। जिसका समर्थन हरियाणा बीजेपी के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमू ने किया है। सूरज पाल अमू ने रविवार को फिल्म की रिलीज डेट टल जाने पर उस व्यक्ति को बधाई देते हुए कहा है कि ‘हम उनका सिर कलम करने वालों को इनाम देंगे, वो भी 10 करोड़ रुपये। और उनके परिवार का ध्‍यान भी रखेंगे।’

साथ ही सूरज ने फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह को धमकी देते हुए कहा, ”अगर तून अपने शब्‍द वापिस नहीं लिए तो तेरी टांगों को तोड़के तेरे हाथ में दे दूंगा।” बीजेपी नेता ने मामले में पीएम नरेंद्र मोदी से दखल देने की अपील की। वहीं उत्‍तर प्रदेश के उप-मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि “हम उत्‍तर प्रदेश में पद्मावती को तब तक रिलीज नहीं होने देंगे जब तक विवादित सीन नहीं हटाए जाते।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App