‘प्रदेश का मंत्री कैसा हो…’ नारा लगवाते-लगवाते शिवराज के मंच से गिर पड़े भाजपा नेता

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लोकसभा उपचुनाव की तैयारी को लेकर खंडवा पहुंचे थे। इसी दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

MP Video, Madhya Pradesh
शिवराज सिंह चौहान के मंच से गिरे बीजेपी नेता (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंच से एक बीजेपी नेता के गिर जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हमारे प्रदेश का नेता कैसा हो.. का नारा लगाते हुए बीजेपी नेता मंच से नीचे आ गिरते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

@preeti_, chobey ट्विटर हैंडल से या वीडियो शेयर करते हुए हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा गया कि नेताजी गिरे धड़ाम। एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि भाई पहले से गिरे हुए हो, और कितना गिरोगे। @kumudku53765574 टि्वटर हैंडल से कमेंट आया कि गिरी हुई हरकत करेंगे तब यही होगा। एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि नेताजी जरा मंच की लंबाई चौड़ाई का भी ध्यान रखिए।

एक ट्विटर यूजर मजा लेते हुए लिखते हैं कि क्या गिरने का अहम कारण जरूरत से ज्यादा चापलूसी रही क्या? बीजेपी नेता ललन कुमार लिखते हैं कि बिल्कुल ऐसे ही भाजपा गिरेगी। अति उत्साह से भरे अहंकारी। @sanjayyadav नाम के ट्विटर अकाउंट से कमेंट आया, झूठ बोलकर नारा लगाने से गिरना तय ही था.. जनता से किये गए पाप का असर है।

@urbansink टि्वटर हैंडल से लिखा गया की वीडियो और कैप्शन.. भाजपा का यही हाल होना है। पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा लिखती है कि नीचे गिरना घातक हो सकता है। सूरज कुमार नाम के अकाउंट से लिखा गया कि भाई कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो गए.. फिर क्या नजर हटी दुर्घटना घटी। एक यूजर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखते हैं कि कम से कम शिवराज सिंह चौहान जैसा ना हो यह भगवान ने संदेश दिया है। झूठ बोलोगे तो गड्ढे में गिरोगे।

पुनीत शर्मा नाम के ट्विटर यूजर मजा लेते हुए लिखते हैं कि ऐसा तो हम फ़िक्शन भी नहीं लिख सकते। जानकारी के लिए बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान लोकसभा उपचुनाव की तैयारी को लेकर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। उनके संबोधन के बाद पास में खड़े बीजेपी नेता जगदीश जयसवाल भी माइक लेकर नारेबाजी करने लगे। इसके बाद उनका ध्यान हट गया और वह मंच के नीचे गिर गए।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट