ताज़ा खबर
 

‘BJP की नेता ने ठांय-ठांय स्टाइल में कोरोना को निपटा दिया’, वायरल वीडियो पर लोग कर रहे ट्रोल

बीजेपी नेता का नाम मंजू तिवारी बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि वह बलरामपुर बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष हैं। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने रिवॉल्वर से फायरिंग करती दिख रही हैं। इस वीडियो को मंजू तिवारी ने खुद अपने फेसबुक पेज पर भी अपलोड किया है।

Author Published on: April 6, 2020 1:07 PM
दीपदान के नाम पर बीजेपी महिला मोर्चा की बलरामपुर जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से जमकर फायरिंग की।

कोरोना वायरस (Coronavirus) की महामारी झेल रहे देश ने रविवार रात 9 बजे पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जहां देश भर में लोगों ने दीये, मोमबत्ती और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर एकजुटता का संदेश दिया, वहीं कुछ लोगों ने इस मौके पर कानून व्यवस्था की धज्जियां भी उड़ाईं। ऐसा ही एक मामला यूपी के बलरामपुर जिले में सामने आया, जहां पीएम मोदी की अपील को अमली जामा पहनाने की आड़ में बीजेपी नेत्री ने जमकर फायरिंग की।

बीजेपी नेता का नाम मंजू तिवारी बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि वह बलरामपुर बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष हैं। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने रिवॉल्वर से फायरिंग करती दिख रही हैं। इस वीडियो को मंजू तिवारी ने खुद अपने फेसबुक पेज पर भी अपलोड किया है।

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासन न्यायोचित कार्रवाई करने की बात कह रहा है। वहीं सोशल मीडिया में इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग बीजेपी नेत्री को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोग बीजेपी नेत्री की चुटकी लेते हुए लिख रहे हैं कि उन्होंने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से आखिरकार कोरोना को मौत के घाट उतार ही दिया।

इसी तरह तेलंगाना में बीजेपी विधायक राजा सिंह का भी एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह रविवार रात नौ बजे अपने समर्थकों के साथ मसाल जुलूस निकालते दिखे। राजा सिंह के वीडियो पर भी उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को रात 9 बजे देश के तमाम हिस्सों में लोगों ने अपने घरों की बत्तियां बुझाकर दीये, मोमबत्ती औऱ मोबाइल की फ्लैशलाइट से 9 मिनट तक घर को रौशन किया। लोगों ने पीएम की अपील पर कोरोना संक्रमण के खिलाफ राष्ट्र की एकता का संदेश दिया। इसी दौरान कुछ ऐसे भी लोग रहे जो आतिशबाजी करने लगे और सड़कों पर जुलूस भी निकालने लग गए।

पीएम नरेंद्र मोदी की एक अपील पर बेघरों ने भी अपने ‘घरों’ में यूं जलाया उम्मीद का दीया

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कोरोना को रात के अंधेरे में भटका के मारेगें’, पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर यूं चुटकी ले रहा सोशल मीडिया
2 कोरोना: तबलीगी जमातियों पर भड़कीं पहलवान बबीता फोगाट, विवादित ट्वीट पर मचा बवाल
3 ‘तुम गौमूत्र पियो और थाली बजाओ’, BJP आईटी सेल चीफ अमित मालवीय को अनुराग कश्यप ने किया ट्रोल