ताज़ा खबर
 

जापानी पीएम शिंजो आबे के स्वागत में तिरंगे से ऊपर लगा दिया बीजेपी का झंडा, सोशल मीडिया पर निकला लोगों का गुस्सा

इससे पहले उत्तर प्रदेश के कौशांबी में बीजेपी कार्यालय पर 15 अगस्त को फहराए गए झंडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने गुरुवार (14 सितंबर) को अहमदाबाद में भारत की पहली बुलेट ट्रेन की नींव रखी। मुंबई से अहमदाबाद रूट पर चलने वाली देश की पहली बुलेट ट्रेन के जरिये यात्री समुद्र के अंदर यात्रा करने का रोमांच अनुभव कर सकेंगे। सरकार ने कहा है कि 15 अगस्त 2022 तक इस प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया जाएगा। इससे पहले जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे बुधवार(13 सितंबर) को गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आबे का स्वागत किया। शिंजो आबे ने बुधवार को अपनी दो दिवसीय गुजरात यात्रा की शुरूआत पीएम मोदी के साथ खुली जीप में करीब आठ किलोमीटर लंबे एक भव्य रोड शो के साथ की। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि शिंजो आबे के स्वागत में अहमदाबाद की सड़कों पर देश के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा और जापान के राष्ट्रीय ध्वज के ऊपर भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) का झंडा लगाया गया है। यह खबर सोशल मीडिया के साथ-साथ गुजरात के स्थानीय मीडिया में भी छाया हुआ है।

यह तस्वीर सामने आने के बाद कांग्रेस और सोशल मीडिया यूजर्स बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं। यूजर्स इसे तिरंगे का अपमान बता रहे हैं। बीजेपी का झंडा ऊपर और तिरंगा नीचे होने की तस्वीर वायरल होने के बाद गुरुवार रात ट्विटर पर Anti_National_BJP ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैक के जरिए लोगों ने बीजेपी के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त की।

 

इससे पहले उत्तर प्रदेश के कौशांबी में बीजेपी कार्यालय पर 15 अगस्त को फहराए गए झंडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें बीजेपी का झंडा ऊपर और तिरंगा नीचे देख यूजर्स ने जमकर पार्टी की खिंचाई की थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बुलेट ट्रेन पर संबित पात्रा से भिड़ गए संजय निरुपम, बोले- जैसा तड़ीपार अध्यक्ष वैसा तड़ीपार और बद्तमीज प्रवक्ता
2 सिक्किम पर बोलना अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पड़ा महंगा, खिंचाई के बाद मांगनी पड़ी माफी
3 हिंदी मेरी मातृभाषा नहीं है फिर भी उसे बोलने में मुझे गर्व होता है: किरण रिजीजू
ये पढ़ा क्या?
X