ताज़ा खबर
 

बीजेपी प्रवक्ता ने नरेन्द्र मोदी के बचाव में पोस्ट किया ताइवानी लड़की का वीडियो, लोगों ने किए ये कमेंट्स

कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा था कि प्रधानमंत्री आम आदमी होने का दावा करते हैं, लेकिन वह ऐसे हैं नहीं। वह गुजरात के लिए अपने प्यार का दावा करते हैं, लेकिन गुजराती खाना पसंद नहीं करते हैं।

पीएम मोदी

बीजेपी दिल्ली के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने पीएम मोदी के सपोर्ट में ताइवान की लड़की का एक वीडियो ट्वीट किया है। इस ट्वीट में ताइवान की लड़की कह रही है कि अपने देश की पॉलिटिक्स में हमारे देश को मत लाओ। दरअसल कांग्रेस उम्मीदवार व ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) नेता अल्पेश ठाकोर ने मंगलवार को एक चुनावी रैली में कहा, “प्रधानमंत्री आम आदमी होने का दावा करते हैं, लेकिन वह ऐसे हैं नहीं। वह गुजरात के लिए अपने प्यार का दावा करते हैं, लेकिन गुजराती खाना पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, “वे ताइवान से मंगवाया गया मशरूम खाते हैं, जिसकी कीमत 80,000 रुपये किलो है।”

तेजिंदर बग्गा के वीडियो ट्वीट करने के बाद लोग अल्पेश की आलोचना कर रहे हैं। @followaanchal ने लिखा कि सही! अल्पेश ठाकोर देखो और डूब जाओ कहीं जाके। @Wolverin81 ने लिखा कि, रागा को सही टक्कर दे रहा है आलू के बाद मशरूम। @beingritesh ने लिखा कि और अंततः @INCIndia का चुनाव प्रचार मशरूम पर आकर समाप्त हो गया। 18 को चुनाव हारने के बाद ये मशरूम चिल्ली की पार्टी देंगे। आपको भी जाना चाहिए।

@amritcoolscorp ने सवाल किया कि यार इतने खतरनाक विचार कहां से आए। @lackythfh ने लिखा कि मोदी जी मशरूम खाते हैं इसलिए गोरे हैं। अल्पेश ठाकोर काला इसलिए है कि वो कोयला खाने वाली कांग्रेस के साथ है। @pareshjoshij ने लिखा कि दूसरे देश मे हमारा नाम खराब कर रहा है गधा। @bhishmanew ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि झूंठ बोल रही है ये लड़की गौर से देखो इसके मुंह में मशरूम दिख रहा है। @AmolSiddham ने लिखा कि सही नमूने चुने है @OfficeOfRG ने अपनी टीम मे, डिट्टो खुदके जैसे। @HritvikPriya30 ने लिखा कि पगले की बात को सीरियसली मत लो बग्गा जी। जैसी इसकी हरकतें हैं, मुझे तो लगता है इसके मां बाप भी सीरियसली नही लेते होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App