गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल का पुराना ट्वीट वायरल, सोशल मीडिया पर यूं मजे ले रहे हैं लोग

पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के इस्तीफा देने के बाद से ही तमाम नामों को लेकर चर्चा हो रही थी लेकिन आखिर में नए मुख्यमंत्री के तौर पर भूपेंद्र पटेल के नाम पर मुहर लगाई गई।

NEW CM, Gujrat Latest News
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (फोटो सोर्स – पीटीआई)

गुजरात के नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर दिया गया है। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि भूपेंद्र पटेल को बीजेपी विधायक दल के नए नेता के तौर पर चुना गया है अब वह गुजरात के नए मुख्यमंत्री होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के इस्तीफा देने के बाद से ही तमाम नामों को लेकर चर्चा हो रही थी लेकिन आखिर में नए मुख्यमंत्री के तौर पर भूपेंद्र पटेल के नाम पर मुहर लगाई गई।

भूपेंद्र पटेल के मुख्यमंत्री बनने के बाद सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना ट्वीट वायरल होने लगा। दरअसल उन्होंने 2018 में एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि अब पप्पू को कौन समझाए कि आज तारीख 20/07/2018 है = 20+7+20+1+8= 56 इंच नमो नमो। उनके उसी पुराने ट्वीट पर तमाम लोग सोशल मीडिया पर मजे लेते नजर आ रहे हैं। @Manojamehtamm नाम के एक ट्विटर यूजर मजा लेते हुए लिखते हैं कि ऐसे ऐसे ट्वीट करने वाले मुख्यमंत्री बन रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखते हैं कि गणित के अध्यापक तो गुजरात के मुख्यमंत्री बन गए। @mnotanii टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि इन्होंने तो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को भी कड़ी टक्कर देने की सोच रखी है। एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि लगता है गुजरात वालों की गणित अब और भी बढ़िया हो जाएगी।

एक टि्वटर अकाउंट से कमेंट आया कि यह क्वालिटी होती है बीजेपी के मुख्यमंत्रियों में… इनसे विकास की उम्मीद बेवकूफ ही कर सकते हैं। ज्ञान बाद में बांट देना, पहले कुछ राज्य हित और देशहित में काम कर लो.. कितना समय होता है बीजेपी के मुख्यमंत्रियों के पास बर्बाद करने के लिए..। @aps_gahwar नाम के टि्वटर यूजर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखते हैं कि भाजपा में मुख्यमंत्री पद के लिए सिर्फ इतनी बुद्धि चाहिए, तभी मैं सोचूं इतने नेताओं के बाद बीजेपी को भूपेंद्र पटेल ही मिले थे।

जतिन कुमार नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि महान गणितज्ञ के हाथों में गुजरात की बागडोर सौंप दी गई है। एक टि्वटर अकाउंट से लिखा गया कि क्या इसी ट्वीट को देखने के बाद बीजेपी, RSS, नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने गुजरात के बाकी सभी बीजेपी के योग्य विधायकों को एक तरफ रखते हुए भूपेंद्र पटेल जी को गुजरात का मुख्यमंत्री पद देने का फैसला लिया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट