ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी के डॉगी ‘पिद्दी’ के जवाब में इस सांसद ने उतारा अपना ‘बडी’, बताई खासियत

राहुल गांधी के 'पिद्दी' के बाद अब बीजू जनता दल के नेता बैजयंत जय पांडा के डॉगी बडी ने भी ट्विटर पर डेब्यू कर लिया है।

बीजू जनता दल के नेता बैजयंत जय पांडा का डॉगी ‘बडी’ (Source: Baijayant Jay Panda/Twitter)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर अपने पालतू डॉगी पिद्दी का वीडियो क्या डाला, पूरे सोशल मीडिया पर जैसे पिद्दी छा गया। अब एक के बाद एक बाकी नेता भी राहुल गांधी के डॉगी के जवाब में अपने डॉगी उतारने लगे हैं। बीजू जनता दल के नेता बैजयंत जय पांडा के डॉगी बडी ने भी अब ट्विटर पर डेब्यू कर लिया है। जी हां, बीजेडी नेता ने ट्विटर पर अपने डॉगी का वीडियो डालते हुए उसकी खासियत बताई है।

जय पांडा ने लिखा है, ‘जैसे कि विरोधी आकर्षित करते हैं, वैसे ही पिद्दी मीट्स बडी: बडी के पास खुद का दिमाग है, आज्ञा का पालन करने से इनकार करता है, क्या आप मदद कर सकते हैं?’ बीजेडी नेता ने अपने डॉगी का जो वीडियो डाला है उसमें दिख रहा है कि जब बडी की तरफ गेंद फेंकी गई तब वह तुरंत जाकर गेंद उठा तो लिया लेकिन उसे लेकर वह भाग गया, अपने मालिक की पास ना जाकर वह घर के अंदर घुस गया।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback

इससे पहले राहुल गांधी के डॉगी पिद्दी के जवाब में लेखिका शोभा डे ने भी अपने कुत्ते की फोटो ट्विटर पर डाली थी और कहा था कि वह अपने कुत्ते गोन्ग ली को ट्वीट करना सिखा रही हैं। उन्होंने कहा था, ‘मैं अपने पालतू कुत्ते गोन्ग ली को ट्वीट करना सिखा रही हूं। अगर वह पीडी के मुकाबले आधा भी सीख जाती है तो हम बिजनेस करेंगे।’

बता दें कि राहुल गांधी द्वारा पिद्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के बाद से ही हर जगह बस पिद्दी ही छाया हुआ है। दरअसल पिछले कुछ दिनों में राहुल गांधी के ट्वीट्स को काफी ज्यादा लाइक किया जा रहा था और रिट्वीट्स किया जा रहा था, इस पर लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा था कि आखिर ये सारे ट्वीट्स राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल से कौन कर रहा है। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में इस बात की चर्चा होने लगी कि आखिर राहुल गांधी सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर इतना शानदार परफॉर्म कैसे कर रहे हैं। ट्विटर पर बढ़ती राहुल गांधी की लोकप्रियता को लेकर सवाल उठाने वालों को राहुल गांधी ने बेहद मजाकिया तरीके से जवाब देते हुए कहा था कि उनके ट्वीट्स उनका पालतू कुत्ता पीडी करता है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने पीडी की एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App