ताज़ा खबर
 

Video: पहाड़ से पानी में कूदना चाहती थी ‘बिकनी गर्ल’, रस्सी ने दिया धोखा

एक लड़की पहाड़ पर से रस्सी की मदद से नीचे बहते पानी में कूदने की कोशिश करती है। लेकिन उसकी कोशिश बेकार हो जाती है।

Author Published on: September 28, 2016 4:07 PM
इस वीडियो को अंग्रेजी वेबसाइट द सन ने शेयर किया है।

एक लड़की पहाड़ पर से रस्सी की मदद से नीचे बहते पानी में कूदने की कोशिश करती है। लेकिन उसकी कोशिश बेकार हो जाती है। इसका नतीजा यह होता है कि वह पानी की जगह नीचे पहाड़ से टकरा जाती है। दरअसल, उस लड़की का रस्सी पर से हाथ फिसल जाता है। उस लड़की के साथ घटी यह पूरी घटना एक कैमरे में भी कैद हो गई। इसके बाद लोगों के सामने जब से यह वीडियो आया है तब से कई हजार लोग इसे देख चुके हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की जिसने बिकनी पहनी हुई है वह पहाड़ के ऊपर खड़ी होती है। उसके नीचे पानी बह रहा होता है। वह वहां लटकी एक रस्सी को पकड़ती है। फिर वह उसे पकड़कर लटक जाती है। लेकिन शायद उसके हाथ गीले होते हैं या फिर उसकी पकड़ किसी वजह से कमजोर पड़ जाती है। इसका नतीजा यह होता है कि वह लड़की पानी में गिरने की जगह पहाड़ के एक टुकड़े से टकरा जाती है। वीडियो में देखकर ही अंदाजा लग जाता है कि लड़की के काफी चोट आई होगी।

लड़की लगभग 15 फीट की ऊंचाई से गिरती है। वीडियो बना रहा उसका दोस्त “oh my god” चिल्लाता साफ सुनाई भी दे रहा है। फिलहाल यह जानकारी नहीं है कि यह वीडियो कहां शूट किया गया है। लड़की कौन है यह भी नहीं पता। उसकी हालत अब कैसी है इस बारे में भी जानकारी नहीं मिल पाई है। इस वीडियो को अंग्रेजी वेबसाइट मेल ऑनलाइन ने शेयर किया है।

इस तरह की और खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गूगल सर्च में ‘नमक हराम देश’ लिखने पर आया भारत का नाम, लेकिन हमें गुस्से नहीं गर्व करना चाहिए, जानिए वजह
2 पत्‍नी के साथ डांस करते परवेज मुशर्रफ का वीडियो हुआ वायरल, पाकिस्‍तानी पत्रकार ने पूछा- अब कहां गया कमर दर्द?
3 प्लेब्वॉय मैगजीन में पहली बार दिखेगी हिजाब पहनने वाली मुस्लिम लड़की, जानिए इनके बारे में