ताज़ा खबर
 

VIDEO: पेट्रोल पंप पर बाइक में डलवा रहा था तेल, अचानक लग गई आग, देखिए फिर क्‍या हुआ

आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। बहरहाल मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत आग बुझायी और स्थिति को संभाला। हादसे में घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तमिलनाडु के तिरुवनेली की घटना। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तमिलनाडु के तिरुनवेली में एक ऐसा मामला सामने आया जहां पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भरवाते हुए एक युवक की बाइक में आग लग गई। इस दौरान बाइक पर बैठा युवक भी झुलस गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि बाइक सवार पेट्रोल पंप पर खड़ा है। पेट्रोल डलवाने के बाद जैसे ही बाइक सवार जाने के लिए तैयार होता है, तभी उसकी बाइक में अचानक आग लग गई। हालांकि आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। बहरहाल मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत आग बुझायी और स्थिति को संभाला। हादसे में घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इंडिया टुडे की एक खबर के अनुसार, पीड़ित व्यक्ति की पहचान एल्विन के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि टैंक ओवरफ्लो होने के चलते यह आग लगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बीते दिनों चंडीगढ़ में भी एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसमें एक युवक तेज गति से बाइक पर जा रहा था, अचानक उसकी बाइक में आग लग गई और उसकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में युवक बाइक से दूर जा गिरा और सिर में चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई।

मृतक छात्र की पहचान रिगजिन नोरबु के रुप में हुई थी, जो कि लेह का रहने वाला था। रिगजिन चंडीगढ़ में रहकर पंजाब यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा था। युवक की बाइक में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। माना जा रहा है कि बाइक की किसी तकनीकी खराबी के कारण उसमें आग लगी, जो इस दर्दनाक हादसे का कारण बनी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App