ताज़ा खबर
 

जिम में आरजेडी नेता तेज प्रताप की बॉलीवुड स्टाइल एंट्री, जमकर बहा रहे पसीना, शेयर किया VIDEO

तेज प्रताप अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले साल 2018 में अपने लुक्स को लेकर वह तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने भगवान शंकर के गेटअप में नजर आए थे।

Author पटना | July 11, 2019 7:43 PM
जिम में एंट्री लेते तेज प्रताप। फोटो: Video Grab Image

लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) को कड़ी हार मिली है। आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव चारा घोटाला में जेल की सजा काट रहे हैं। पार्टी मौजूदा समय में अपने अब तक के सबसे गहरे राजनीतिक संकट से जूझ रही है। हालांकि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर इसका कुछ खास असर होता नहीं दिखा रहा। उनके एक वायरल वीडियो से तो ऐसा ही प्रतीत होता है।

तेज प्रताप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सबसे खास है जिम में तेज प्रताप की एंट्री। इस वीडियो में वह बॉलीवुड स्टाइल में जिम में एंट्री कर रहे हैं। वह एंट्री लेने के बाद रॉड और उसमें लगी प्लेट से आर्म्स वर्कआउट करते हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक जिम वियर पहना हुआ था। अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाले तेज इस वीडियो में नए हेयर स्टाइल में भी नजर आ रहे हैं।

तेज प्रताप अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले साल 2018 में अपने लुक्स को लेकर वह तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने भगवान शंकर के गेटअप में नजर आए थे। उनके इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। वहीं तेज प्रताप कृष्ण भगवान के गेटअप में भी नजर आ चुके हैं। हाथ में बांसूरी लेकर तेजप्रताप के इस लुक ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के दौरान तेजप्रताप ने पार्टी के खिलाफ जाकर अपने पसंदीदा उम्मीदवारों तरजीह देने का दबाव बनाया था। माना जा रहा है कि पार्टी उनपर अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकती है। लेकिन इस सब से बेपरवाह लालू के बड़े बेटे जिम में पसीना बहा रहे हैं।

View this post on Instagram

🤗🏋🏻‍♀️LR GYM COMING SOON……

A post shared by Tej Pratap Yadav (@tejpratapyadavrjd) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App