scorecardresearch

RJD ने कहा- भाजपा के तीन जमाई, ED-IT-CBI; जवाब में भाजपा नेता बोले- राजद की तीन छोरी, रंगदारी-डकैती-चारा चोरी

भाजपा को छोड़कर महागठबंधन में शामिल होने के बाद से ही नीतीश कुमार, आरजेडी और भाजपा के बीच जुबानी जंग और ट्विटर पर वार-पलटवार जारी है।

RJD ने कहा- भाजपा के तीन जमाई, ED-IT-CBI; जवाब में भाजपा नेता बोले- राजद की तीन छोरी, रंगदारी-डकैती-चारा चोरी
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो – इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार में महागठबंधन की सरकार बन गई है। नीतीश कुमार आठवीं बार मुख्यमंत्री बन गये हैं जबकि तेजस्वी यादव दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं। भाजपा को छोड़कर महागठबंधन में शामिल होने के बाद से ही नीतीश कुमार, आरजेडी और भाजपा के बीच जुबानी जंग और ट्विटर पर वार-पलटवार जारी है। अब आरजेडी के ट्वीट कर भाजपा पर तंज कसा तो तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने करारा जवाब दिया है। 

RJD ने भाजपा पर कसा तंज तो बग्गा ने किया पलटवार

आरजेडी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर लिखा गया, ‘भाजपा के तीन जमाई ईडी, आईटी और सीबीआई।’ आरजेडी के इस ट्वीट पर तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने जवाब देते हुए लिखा कि राजद की तीन छोरी रंगदारी,डकैती,चारा चोरी। ट्विटर पर चले इस वार-पलटवार पर लोग भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

राजीव रंजन नाम के ट्विटर यूजर ने बग्गा को जवाब देते हुए लिखा कि महिलाओं के सम्मान पर चिल्लाने वाले बग्गा जी महिलाओं और लड़कियों को संबोधन के लिए जिस शब्द का प्रयोग कर रहें हैं। वैसे शब्दों का प्रयोग हमारे यहां समाज में टपोरी, मवाली सीधे शब्दों में कहें तो “सड़क छाप लफंगे” करते हैं। हेमंत राजपूत नाम के यूजर ने लिखा, ‘ईट का जवाब तोप से देना इसी को कहते हैं।’

विनोद उपाध्याय नाम के यूजर ने लिखा कि विपक्ष से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं आपके, मगर ये सब भाषा किसी के लिए कितना उचित है, कुछ तो शर्म करो सत्तारूढ़ पार्टी के नेता हो, मगर कसूर आपका नहीं, संस्कारों का है। पंकज कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि नौकरी सबको तेजस्वी जी से चाहिए, मोदी जी तो मनोरंजन के लिए 08 साल से प्रधानमंत्री हैं।

साकेत शिवम नाम के यूजर ने लिखा कि ‘अरे यहां क्यों दिमाग लगाते हो दिमाग की नस फट जायेगी, ये बिहार है। जीतेन्द्र कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि बिहार का अपमान करना भाजपा के DNA में है। बिहार की बेटी का अपमान करके भाजपा ने बिहारी स्वाभिमान को चुनौती दी है। सुशील मोदी याद रखिएगा बेटी का अपमान बिहार नहीं सहेगा।

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और तेजस्वी यादव के बीच ट्विटर पर वार-पलटवार हुआ था। गिरिराज सिंह ने तेजस्वी का वीडियो शेयर कर तंज कसा था, जिसमें उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कह रहे थे कि वो मुख्यमंत्री बनेंगे तब लोगों को रोजगार देंगे। हालांकि तेजस्वी ने आधा वीडियो शेयर करने और गिरिराज सिंह पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट