scorecardresearch

ऑनलाइन आर्डर किया था ड्रोन, पैकेट खोला तो निकला आलू, वायरल वीडियो देख लोग बोले- आलू ऑर्डर करें तो सोना आएगा क्या?

बिहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है ड्रोन की जगह युवक को आलू डिलीवर कर दिया गया ।

ऑनलाइन आर्डर किया था ड्रोन, पैकेट खोला तो निकला आलू, वायरल वीडियो देख लोग बोले- आलू ऑर्डर करें तो सोना आएगा क्या?
बिहार में ड्रोन की जगह डिलीवर हुआ आलू (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब/ वायरल वीडियो)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति दावा कर रहा है कि उसने एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से ड्रोन आर्डर किया था। जब ड्रोन डिलीवर हुआ तो उसने डिलीवरी करने आये युवक से पार्सल खोलकर दिखाने के लिए कहा। जब पार्सल खुला तो अंदर से ड्रोन नहीं बल्कि आलू भरा हुआ था।

आर्डर किया था ड्रोन, आया आलू!

वायरल हो रहे वीडियो में युवक कहता नजर आ रहे हैं कि मुझे तो इसका बॉक्स पकड़ते हुए समझ आ गया था कि इसमें ड्रोन नहीं बल्कि कुछ और है। इसलिए ड्रोन डिलीवर करने आये युवक से ही पार्सल खोलने की बात कही। युवक का कहना है कि अन्य जगहों की तुलना में “MEESHO” पर बेहद का रेट पर ड्रोन मिल रहा था, इसलिए उसने आर्डर किया था। मामला बिहार शरीफ का बताया जा रहा है, जहां चैतन्य कुमार नाम के व्यक्ति ने इसे आर्डर किया था।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आलू इसलिए जिससे चैतन्य कुमार भाई आलू से सोना बनाकर और उस सोने को बेचकर असली वाला ड्रोन ले सकें। @RishiKantYadav2 यूजर ने लिखा कि लगता है इस कंपनी ने आलू से सोना बनाने वाली बात को बेहद गंभीरता से ले लिया है।

@IamShyamTyagi यूजर ने लिखा कि आलू भी महंगे ही हो रहे हैं अब। @manu_ranka8 यूजर ने लिखा कि अरे सर, यही तो स्कीम था आलू से सोना बनेगा, कंपनी सही मार्गदर्शन पर चल रही है। बस कुछ मिस्टेक हो गया होगा। @vasusharma0626 यूजर ने लिखा कि दिल बड़ा रखिए, क्या पता सोना बनाने की मशीन अगले पार्सल में भेज दें। शिवम वाजपेयी ने लिखा कि ‘आलू डालो-ड्रोन निकालो’ लेकिन ये जादू फेल हो गया। बिहार के नालंदा के एक युवक ने ऑनलाइन ड्रोन कैमरा के लिए ऑर्डर किया था। डिलीवरी बॉय जो कुछ लेकर आया, वो कंपनी के लिए लिखे गए उक्त कोट को चरितार्थ कर रहा है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कमेंट कर कहा है कि ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान उनके साथ भी इस तरह का धोखा हुआ है। लोगों ने कंपनी को टैग कर जवाब मांगने की कोशिश लेकिन कंपनी की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कंपनी का बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 08:35:54 pm
अपडेट