ताज़ा खबर
 

‘चिराग’ जलाकर नीतीश के लिए गड्ढा खोद रहे हैं नड्डा, बिहार चुनाव में कन्हैया कुमार का एनडीए पर तंज

Knhaiya Kumar ने कहा कि Nitish kumar ने बोला था कि बीजेपी का मतलब 'बड़का झूठा पार्टी' है..हम मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन बीजेपी से नहीं मिलेंगे। कन्हैया कुमार ने कहा कि अब जब नीतीश बीजेपी में मिल गए हैं, तो बेचारे खुद ही मिट्टी में मिल गए हैं।

Author Updated: November 2, 2020 11:35 AM
Chirag Paswan, Ramvilas paswan, Nitish Kumarकन्हैया कुमार, चिराग पासवान और नीतीश कुमार। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

बिहार विधानसभा चुनाव अपने चरम पर है। दूसरे चरण का मतदान कल यानि 3 नवंबर को है। तीसरा और आखिरी चरण 7 नवंबर को है। 10 नवंबर को बिहार चुनाव के नतीजों का ऐलान होगा। 10 तारीख को तय हो जाएगा कि बिहार की सत्ता किस दल के पास जाती है। फिलहाल राजनीतिक दलों के बीच आरोप प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी है।

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया के नेता कन्हैया कुमार ने एनडीए पर निशाना साधते हुए चुटकी ली है। राज्य के कटिहार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कन्हैया ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ‘चिराग’ जलाकर नीतीश कुमार के लिए गड्ढा खोद रहे हैं। उन्होंने एनडीए के अंदर लोक जनशक्ति पार्टी औऱ जनता दल यूनाइटेड की खींचतान के लिए बीजेपी के जिम्मेदार बताया।

नीतीश कुमार के एक पुराने बयान का हवाला देते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि उन्होंने बोला था कि बीजेपी का मतलब ‘बड़का झूठा पार्टी’ है..हम मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन बीजेपी से नहीं मिलेंगे। कन्हैया कुमार ने कहा कि अब जब नीतीश बीजेपी में मिल गए हैं, तो बेचारे खुद ही मिट्टी में मिल गए हैं। बड़ी ही चालाकी से नड्डा चिराग जलाकर नीतीश के लिए गड्ढा खोद रहे हैं।

कन्हैया कुमार ने ये भी कहा कि एनडीए में तो समझ ही नहीं आ रहा है कि इंजन एक है या दो। अब जो भी हो, लेकिन ये तय हो गया है कि ड्रावइर एक है और खलासी दो हैं। दोनों खलासी कह रहे हैं हटो इंजन पर हम बैठेंगे।

 

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनावों के ऐलान के बाद से ही एलजेपी चीफ चिराग पासवान नीतीश कुमार का मुखरता से विरोध कर रहे हैं। चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को भ्रष्ट करार देते हुए कहा कि वह सीएम की कुर्सी से हटने के बाद जेल भी जा सकते हैं। चिराग पासवान का कहना है कि नीतीश कुमार को दिया एक भी वोट बिहार को और पीछे ले जाएगा।

नीतीश कुमार की तरफ से चिराग पासवान के लिए पब्लिकली तो कुछ नहीं कहा गया है लेकिन जदयू की तरफ से चिराग पासवान पर कई बार निशाना साध जा चुका है। एनडीए की इन दोनों बड़े सहयोगियों के बीच की ऊठापटक पर ही कन्हैया कुमार ने तंज कसा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘हिंदू-मुसलमान की राजनीति ने युवाओं की हालत खराब कर दी है..’, रोजगार के मुद्दे पर रवीश कुमार का पोस्ट वायरल
2 आखिर क्यों कुमार विश्वास बोले- अब गाय पालना रिस्की हो गया है? जानिये
3 ‘बिहार का नौजवान एक न एक दिन समझेगा कि उसके साथ कितना बड़ा धोखा हुआ है..’, पत्रकार रवीश कुमार का पोस्ट वायरल
यह पढ़ा क्या?
X