ताज़ा खबर
 

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की दुल्हन ढूंढ़ने को तैयार हुए सुशील मोदी, रखी ये तीन शर्त

तेज प्रताप यादव ने कहा था कि सुशील मोदी उनके अंकल हैं और घर के बड़ों का काम ही होता है दुल्हन ढूंढना। ऐसे में अगर सुशील कुमार मोदी उनके लिए कोई अच्छी लड़की ढूंढ लेंगे तो वह शादी के लिए तैयार हो जाएंगे।

तेज प्रताप यादव लालू के बड़े बेटे हैं। वह बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं।

भारतीय जनता पार्टी के नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि वह राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के लिए दुल्हन ढूंढने को तैयार हैं। ऐसा करने के लिए सुशील मोदी ने उनके सामने तीन शर्तें भी रखी हैं। सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया कि मैं तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढने को तैयार हूं लेकिन मेरी तीन शर्तें हैं, पहली कि वह दहेज नहीं लेंगे, अंग दान करने की शपथ खानी होगी और कसम खाएंगे कि वह कभी किसी की शादी में बाधा डालने की धमकी नहीं देंगे। यहां सुशील ने तेज प्रताप यादव द्वारा दी गई धमकी का जिक्र किया था। आपको बता दें कि सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी के बाद एक पत्रकार से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा था कि सुशील मोदी उनके अंकल हैं और घर के बड़ों का काम ही होता है दुल्हन ढूंढना, ऐसे में अगर सुशील कुमार मोदी उनके लिए कोई अच्छी लड़की ढूंढ लेंगे तो वह शादी के लिए तैयार हो जाएंगे।

उत्कर्ष की शादी से पहले तेज प्रताप यादव ने सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी। तेज प्रताप ने कहा था, ”हमारी लड़ाई जारी रहेगी हम डरने वाले नहीं हैं, उनके घर में घुस के मारेंगे। अगर मैं उनके बेटे की शादी में गया तो उनकी पोल खोल दूंगा।”

सुशील मोदी का तेजप्रताप की शादी के लिए ये ट्वीट देख लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ लोग लिख रहे हैं कि आप एक मैरिज ब्यूरो क्यों नहीं खोल लेते। ऐसे लोग लिख रहे हैं कि एक डिप्टी सीएम को इस तरह के ट्वीट शोभा नहीं देते। वहीं बहुत से लोग तो उनकी चुटकी लेते हुए ये आग्रह भी कर रहे हैं कि आप मेरे लिए भी एक लड़की ढूंढ़ दीजिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App