चाहे तो गोली मरवा सकते हैं पर और कुछ नहीं कर सकते, लालू यादव के बयान पर बोले नीतीश कुमार

नीतीश कुमार से जब पूछा गया कि, लालू यादव बेरोजगारी के मुद्दे पर आपसे सवाल कर रहे हैं? तो जवाब में उन्होंने कहा, सबको पता है कि हम बिहार में नौकरियां दिलाने के लिए क्या कर रहे हैं।

Bihar CM Photo, Bihar Nitish Kumar
Bihar CM Nitish Kumar (फोटो- PTI)

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पटना वापस आने के बाद से ही बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोल रहे है। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए कहा, हम उनका विसर्जन करने आए हैं। लालू के इस बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि चाहे तो लालू यादव मुझे गोली मरवा दें और लेकिन कुछ नहीं कर सकते।

नीतीश कुमार से जब पूछा गया कि, लालू यादव बेरोजगारी के मुद्दे पर आपसे सवाल कर रहे हैं? तो जवाब में उन्होंने कहा, सबको पता है कि हम बिहार में नौकरियां दिलाने के लिए क्या कर रहे हैं। डेढ़ साल से कोरोना का दौर चल रहा है उसके बावजूद भी हम रोजगार के लिए प्रबंध कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बिहार लौटने पर लालू यादव ने नीतीश कुमार को लेकर कहा कि उनका बहुत गुणगान किया जा रहा है। बीजेपी और नरेंद्र मोदी को सबकुछ पता है। हर कोई यह नारा लगा रहा है कि नीतीश कुमार जैसा प्रधानमंत्री होना चाहिए। यह अहंकार और लालच है। बिहार में होने वाले उपचुनाव को लेकर लालू ने कहा कि यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। हम लोग निश्चित रूप से सरकार बनाएंगे।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं बीमार था लेकिन बिहार के लोगों के प्रेम ने मुझे यहां तक खींच लिया। जिससे मुझसे महसूस होने लगा कि मैं पूरी तरह से निरोग हो गया हूं। कांग्रेस को लेकर लालू यादव ने कहा कि देश की जनता विकल्प चाहती है और इसमें सबसे आगे कांग्रेस पार्टी की भूमिका होनी चाहिए। कांग्रेस एक अखिल भारतीय पार्टी है। हम भी उन्हें ऐसा मानते हैं।

लालू यादव ने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि तेल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। डीजल के दाम तो घी से भी ज्यादा हो गए हैं। सरसों के तेल का दाम आसमान छू रहा है। जिसके बगैर लोग सब्जी नहीं बना पा रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
प्‍लेन में गाना गाने को लेकर टि्वटर पर सोनू निगम का कैसे उड़ा मजाक, पढ़ेंsonu nigam , sonu nigam flight performance, sonu nigam viral video, jet airways suspends cabin crew so nigam, sonu nigam jet airways episode, sonu nigam twitter
अपडेट