ताज़ा खबर
 

‘थोड़े से पैसों के लिए इतना घटिया काम’, सावन में इस गाने के लिए ट्रोल हुईं Sapna Choudhary

Sapna Choudhary latest Video Song: एक यूजर ने लिखा- बकवास..कितनी बेकार मेंटालिटी हो चुकी है। भगवान के नाम पर भी ये घटिया सोच। क्या बोले इनक जो दिमागी तौर पर बीमार हो चुके हैं..जैसे सपना।

अपने नए गानो को लेकर सपना चौधरी एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

Sapna Choudhary New Video Song: सावन का महीना शुरू हो चुका है। सावन के इस महीने में सपना चौधरी का एक गाना वायरल हो रहा है। इस गाने के लिए लोग सपना चौधरी को ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल हफ्ते भर पहले सपना ने भगवान शंकर पर बेस्ड अपना नया गाना रिलीज किया। इस गाने के बोल थे भोले का स्वैग। गाना रिलीज होते ही वायरल होने लगा। अब इसी गाने के लिए हरियाणवी सिंगर को ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोल करने वाले सपना को लिख रहे हैं कि क्यों मेरे महादेव को बदनाम कर रही है..ढंग के कपड़े तो पहन लेती।

सपना चौधरी के इस नए गाने को यूट्यूब पर अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने में आवाज देने के साथ ही सपना ने परफॉर्म भी किया है। इस गाने में सपना के साथ सिंगर जॉनी सूफी ने भी अपनी आवाज दी है। गाना सोनोटेक पर रिलीज़ हुआ है। इस गाने को सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी शेयर किया था।

भगवान शंकर पर आधारित इस गाने में सपना अपने मॉडर्न लुक से जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। जहां बहुत से लोगों को सपना का नया अंदाज खूब भा रहा है वहीं कुछ लोग इसे भगवान शंकर के अपमान से जोड़ रहे हैं औऱ सपना चौधरी को भला बुरा कह रहे हैं।

सपना चौधरी को ट्रोल करने वाले उन्हें नसीहत दे रहे हैं कि भंगवान शंकर के लिए गाना गा रही हो तो कपड़े तो ढंग के पहन लेती। वहीं कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि सपना चौधरी की मति खराब होती जा रही है। कुछ ने लिखा कि सपना चौधरी ने पैसे क्या कमा लिए अपना कल्चर ही भूल गई।

इंस्टाग्राम पर @rimy9866 नाम के यूजर ने लिखा- बकवास..कितनी बेकार मेंटालिटी हो चुकी है। भगवान के नाम पर भी ये घटिया सोच। क्या बोले इनक जो दिमागी तौर पर बीमार हो चुके हैं..जैसे सपना। @n_a_d_i_m_b_a_l_o_c_h नाम के अकाउंट से लिखा गया- हम चाहे जिस मजहब को मानते हों उसकी इज्जत करनी चाहिए। थोड़े से पैसों के लिए इस तरह के घटिया काम नहीं करने चाहिए। सपना जी आप तो समझदार हो..पैसों को लिए अपने मजहब को रुसवा नहीं करना चाहिए।

देखें वीडियो और पढ़ें लोगों के कमेंट:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 न तो मिर्जा गालिब का शेर और न ही उनका जन्मदिन! शशि थरूर की जावेद अख्तर ने लगा दी क्लास
2 पाकिस्तान: इमरान खान सरकार में ‘बायोमेट्रिक’ टॉयलेट, टॉप अफसरों की उंगली के निशान से खुलेंगे दरवाजे!
3 VIDEO: Tik Tok का सुपरस्टार है ये फर्जी विराट कोहली, 40 लाख से ज्यादा लोग करते हैं फालो
यह पढ़ा क्या?
X