ताज़ा खबर
 

स्वामी ओम ने टीवी शो में किया दावा- बिग बॉस के 400 डॉक्टरों ने किया टेस्ट, बताया सुपर कम्प्यूटर

स्वामी ओम ने टीवी डिबेट में सलमान खान को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट भी बता दिया।

Author January 12, 2017 2:26 PM
स्वामी ओम। ( File Photo)

सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 10 से चर्चा में आने के बाद से लगातार विवादों में रहने वाले स्वामी ओम का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। स्वामी ओम ने एक टीवी शो में दावा किया कि शो के 400 डॉक्टरों की टीम ने उनकी मेडिकल जांच की है और जांच में उन्हें सुपरकम्प्यूटर बताया। स्वामी ओम बिग बॉस से बाहर हो चुके हैं। इस वीडियो को अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इंडिया न्यूज के टीवी शो में शामिल स्वामी ने जब सुपरकम्प्यूटर कहे जाने का दावा किया तो एंकर दीपक चौरसिया ने उनसे पूछा “तो लॉग इन कैसे करते हैं?” टीवी चैनल के अनुसार ‘राष्ट्रीय संत परिषद’ इसी हफ्ते ओम बाबा को बहुरूपिया घोषित करने वाला है।

स्वामी ओम ने टीवी डिबेट में सलमान खान को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट भी बता दिया। एंकर ने याद दिलाया कि बिग बॉस में शामिल होते समय स्वामी ओम ने सलमान खान से कहा था, ” भारत का सौभाग्य है कि आप जैसा महान हीरो मिला है और अपनी तंत्र शक्ति से मैं आपको विश्व का महान हीरो बना दूंगा।” इस पर स्वामी ओम ने दावा किया कि उन्हें बिग बॉस के शो में सलमान खान की तारीफ करने के लिए मजबूर किया गया था। स्वामी ओम ने ये भी कहा कि उन्हें बिग बॉस 9 में शामिल होने के लिए भी प्रस्ताव मिला था।

स्वामी ओम ने खुद पर लगने वाले आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन पर आरोप लगाने वाले उनके दुश्मनों के एजेंट हैं। टीवी डिबेट में स्वामी ओम ने बलात्कार के आरोप में जेल में बंद आसाराम को “सच्चा संत” बताया। स्वामी ओम ने दावा किया कि आसाराम को बेटे नारायण साईं को नरेंद्र मोदी के कहने पर फंसाया गया है।

ओम स्वामी साइकिल चोरी के मामले में जमानत पर हैं। इस बाबत पूछे जाने पर स्वामी ओम ने कहा कि उन्हें सोनिया गांधी के कहने पर फंसाया गया है। हालंकि स्वामी के खिलाफ साइकिल चोरी का मामला उनके भाई बताए जाने वाले प्रमोद कुमार ने दर्ज कराया है। टीवी डिबेट में स्वामी ने अपना कोई भाई होने से इनकार करते हुए कहा कि वो मेरा नौकर था। टीवी चैनल के अनुसार स्वामी ओम का पुलिस रिकॉर्ड में नाम विनोदानंद झा है और नई दिल्ली से हिन्दू महासभा के टिकट पर अरविंद केजरीवाल से चुनाव भी लड़ चुके हैं। हालांकि उनकी जमानत जब्त हो गयी थी।

देखें टीवी शो जिसमें स्वामी ओम ने सुपरकम्प्यूटर होने का दावा किया-

वीडियो: बिग बॉस 10, 10 जनवरी 2016: मनु, मनवीर ने चालाकी से किया टिकट टू फिनाले टास्क में क्वालिफाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X