ताज़ा खबर
 

Big Boss 11: बेनाफ्शा के सामने ही प्रियंक शर्मा के गले लगकर चूमने लगीं हिना खान, देखें वीडियो

Bigg Boss 11, Hina Khan, Priyank Sharma: शो के पहले हफ्ते से हिना खान और प्रियंक शर्मा की दोस्ती चली आ रही है।

तस्वीर बिग बॉस 11 के वीडियो से ली गई है।

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 11 को एक महीना पूरा हो गया है। इस एक महीनों में वो सब कुछ देखने को मिला जिसके लिए कलर्स टीवी का ये शो मशहूर है। शो के प्रतिभागियों में तीखी नोंक-झोंक से लेकर इश्क और दोस्ती तक। जहां घर में पुनीश और बंदगी का इश्क सुर्खियों में है वहीं शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की तकरार पहले हफ्ते से जारी है। इस शो के वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किये जा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसमें शो की कंटेस्टेंट हिना खान अपने प्रतिभागी दोस्त प्रियंक को चूम रही हैं। आपको बता दें कि प्रियंक टीवी रियलियी शो स्प्लिट्सविला को जीत कर बिग बॉस हाउस में आए हैं और हिना खान डेली सोप की बहू हैं। शो के पहले हफ्ते से हिना खान और प्रियंक में दोस्ती चली आ रही है। बीच में पुनीश के साथ हिंसा करने पर जब प्रियंक को सलमान खान ने शो से आउट कर दिया था तब सबसे ज्यादा दुखी हिना खान ही हुई थीं।

लगभग 15 दिन बाहर रहने के बाद प्रियंक की घर में दोबारा वापसी हुई है। दोबारा घर में आने से हिना खान और बेनाफ्शा सूनावाला बहुत खुश हैं। इन तीनों की दोस्ती भी बहुत गहरी नजर आ रही है। इंटरनेट पर आए बिग बॉस 11 के इस वीडियो में एक बेड पर प्रियंक हिना और बेनाफ्शा बैठे हुए हैं। तीनों में कुछ बात होती है और हिना प्रियंक को चूमने लगती हैं। इस वीडियो को देख लगता है कि हिना ऐसा बेफ्शा को चिढ़ाने के लिए कर रही हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: ‘झक मारके’ गाने पर जमकर नाचे महेंद्र सिंह धोनी, साक्षी भी रोक नहीं पाईं हंसी
2 बरखा दत्‍त ने ट्वीट में कही ऐसी बात कि मुस्‍कुराईं स्‍मृति ईरानी, मगर लोग हुए हैरान
3 विदाई लेते वक्त ‘दर्जी’ टेलर ने सहवाग को दिया इमोशनल मैसेज, शानदार हिंदी का राज भी खोला