Bigg Boss 11 Contestants Vikas Gupta and Shilpa Shinde Were in Sexual Relationship, Claims Actress Gehana Vasisth - Jansatta
ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का दावा- शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता में थे शारीरिक संबंध

गहना के अनुसार कलर्स और प्रोडक्शन हाउस एंडमोल शिल्पा और विकास के फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में जानते हैं। यही वजह है कि दोनों को एक ही सीजन में बुलाया गया।

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता।

जबसे बिग बॉस सीज़न 11 शुरू हुआ है तब से ही साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ किसी ना किसी कंटेस्टेंट के बारे में कोई ना कोई खुलासा कर रही हैं। अब उन्होंने विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बारे में एक सनसनीखेज दावा किया है। गहना ने एशिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘शिल्पा और विकास कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के दौरान एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, ये बात इन्होंने सबसे छुपाकर रखी थी।’ गहना ने इस इंटरव्यू में दावा किया कि विकास और शिल्पा काफी क्लोज थे। बकौल गहना- एक टाइम था जब ये एक-दूसरे के साथ फिजिकल रिलेशनशिप में थे और विकास को ही शिल्पा शो से बाहर निकाले जाने की वजह भी मानती हैं। दरअसल, विकास को अपनी जॉब ज्यादा प्यारी थी और वे रिलेशनशिप को सिर्फ फिजिकल एंगल से देखते थे, लेकिन शिल्पा उनसे इमोशनली अटैच हो गई थीं। इसी से दोनों का रिश्ता एक टाइम के बाद टूट गया।

गहना वशिष्ठ का ये भी कहना है कि बाद में शिल्पा की जब चैनल के साथ लड़ाई हुई तो उन्हें लगा कि विकास साथ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वे चैनल की तरफ जाकर खड़े हो गए। गहना ने आगे कहा – चैनल कलर्स और प्रोडक्शन हाउस एंडमोल शिल्पा और विकास के फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में जानते हैं। यही वजह है कि दोनों को एक ही सीजन में बुलाया गया।

इससे पहले गहना अर्शी खान को लेकर भी कई विवादास्पद बयान दे चुकी हैं। गहना ने कहा था कि एक 50 साल के शख्स से शादी करने के बाद भी अर्शी पुणे में सेक्स रैकेट में पकड़ी गई थीं। आपको बता दें कि गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी है और वह छत्तीसगढ़ के एक ब्राह्मण परिवार से हैं। मिस एशिया बिकिनी रह चुकीं गहना ने 70 से ज्यादा ऐड फिल्मों में काम किया है। ऐड फिल्मों के साथ ही कुछ तेलुगु फिल्मों में भी गहना नजर आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App