ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: अखाड़े के पहलवान मनवीर गुर्जर को कुछ ऐसे कर रहे सपोर्ट, देखिए Video

बिग बॉस 10 अपने आखिरी हफ्ते में प्रवेश कर चुका है। ऐसे में ग्रेटर नोएडा के गांव आगाहपुर से बिग बॉस हाउस में गए मनवीर गुर्जर बाकी लोगों को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं।

अखाड़े के पहलवान मनवीर के लिए कुश्ती करते हुए वोट मांग रहे हैं।

बिग बॉस 10 अपने आखिरी हफ्ते में प्रवेश कर चुका है। ऐसे में नोएडा के गांव आगाहपुर से बिग बॉस हाउस में गए मनवीर गुर्जर बाकी लोगों को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। मनवीर को ‘टिकट टू फिनाले’ पहले ही मिल चुका है। उन्हें आम लोगों के साथ-साथ कई सेलेब्रिटी का भी साथ मिल रहा है। बिग बॉस हाउस में भी गए कई फिल्मस्टार्स ने उन्हें अपना फेवरेट बताया। मनवीर का परिवार भी मनवीर को जिताने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। मनवीर के दोनों भाई दिल्ली-नोएडा समेत आस-पास के सभी गांवों में जा-जाकर मनवीर के लिए वोट की अपील कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी मनवीर छाए रहते हैं। ऐसे में उनके लिए उनके फैन्स द्वारा सोशल मीडिया पर सपोर्ट मांगने के लिए तरह-तरह के वीडियो बनाए जा रहे हैं। किसी में कोई गाना गा रहा है तो तो कोई अपने ही अंदाज में वोट मांग रहा है।

ऐसा ही एक वीडियो यू ट्यूब चैनल पर आया है। इसमें कुछ अखाड़े के पहलवान मनवीर के लिए अपने अपने अंदाज में कुश्ती करते हुए वोट मांग रहे हैं। इसके अलावा कुछ और भी वीडियोज हैं। उनमें से कुछ में तो रोहन मेहरा के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था। दरअसल, शो में मनवीर और रोहन मेहरा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उस वक्त ऐसी कई वीडियोज सामने आई थीं। जिसमें रोहन को धमकी दी गई थी।

मनवीर की कुछ और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक में मनवीर किसी कार्यक्रम के दौरान सड़क पर नाचते हुए दिखाए गए थे। वहीं एक वीडियो उनके ऑडिशन के वक्त का बताया जा रहा है।

अखाड़े के पहलवानों वाला वीडियो यह रहा

मनवीर से जुड़े बाकी कुछ वीडियो देखिए

 

बिग बॉस 10, 23 जनवरी 2010: लोपा और रोहन पर लगा प्राइज मनी कम होने का इल्जाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इन स्मार्टफोन्स पर 5000 रुपए से ज्यादा का डिस्काउंट, ऑफर के बचे हैं सिर्फ 2 दिन
2 राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सबसे पहले किए ये पांच ट्वीट, बराक ओबामा के आखिरी पांच ट्वीट भी पढ़िए
3 आरक्षण वाले बयान पर लालू प्रसाद यादव ने संघ को दिया जवाब, कहा- बिहार में कमी रह गई थी, UP में जमकर धोएंगे
ये पढ़ा क्या?
X