ताज़ा खबर
 

थप्‍पड़ पड़ने के बाद टीवी शो से गुस्‍सा कर भागे स्‍वामी ओम, वीडियो हुआ वायरल

कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 10 कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम ने घर में सभी के ऊपर टॉयलेट फेंकना शुरू कर दिया था।

Author January 12, 2017 7:03 PM
गुस्‍साए स्‍वामी ओम ने माइक निकाल फेंका और स्‍टूडियो से बाहर निकल गए। (Source: YouTube Screenshot)

बिग बॉस 10 के घर से बदतमीजी के चलते बाहर किए गए स्‍वामी ओम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बाहर निकाले जाने के बाद स्‍वामी ओम एक टीवी न्‍यूज चैनल के कार्यक्रम में बहस करने पहुंचे थे, मगर मामला जरा बिगड़ गया और एक प्रतिभागी ने उन्‍हें थप्‍पड़ जड़ दिया। जिसपर स्‍वामी आगबबूला हो गए और स्‍टूडियो छोड़कर जाने लगे। उन्‍होंने अपना माइक निकालकर फेंक दिया। चैनल के लोगों ने उन्‍हें रोकने की कोशिश की, मगर वह नहीं रुके। दरअसल, बिग बॉस 10 होस्‍ट सलमान खान घर में स्‍वामी की हरकतों से खासे नाराज थे, जिसके बाद उन्‍हें बाहर का रास्‍ता दिखाया गया। इसी को लेकर एक टीवी चैनल से उन्‍हें आमंत्रित किया था। वहां बहस में शामिल एक प्रतिभागी ने सलमान को सही ठहराते हुए स्‍वामी ओम की हरकतों की आलोचना की, जिसपर वे भड़क गए। मामला तूतू-मैंमैं से शुरू हुआ मगर प्रतिभागी ने उन्‍हें तमाचा जड़ दिया। इसपर सब हक्‍के-बक्के रह गए। बौखलाए स्‍वामी ओम ने माइक निकाल फेंका और साथियों को चलने के लिए कहने लगे। एक वीडियो और अपलोड किया गया है, जिसमें स्‍वामी ओम स्‍टूडियो से निकलते नजर आ रहे हैं।

कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 10 कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम ने घर में सभी के ऊपर टॉयलेट फेंकना शुरू कर दिया था। एक टास्क के दौरान उन्होंने साथी बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर पेशाब फेंक दी थी। जिसके बाद होस्ट सलमान खान खुद को भगवान कहने वाले स्वामी से बेहद नाराज हो गए। स्वामी की इस शर्मनाक हरकत के बाद घरवालों ने बिग बॉस से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके बाद निर्माताओं ने स्वामी को घर से बाहर कर दिया।

अगर शो के निर्माताओं ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता ना दिखाया होता तो सलमान खुद ऐसा करने के बारे में सोच रहे थे।

देखें स्‍वामी ओम का यह वीडियो:

बिग बॉस 10, 10 जनवरी 2016: मनु, मनवीर ने चालाकी से किया टिकट टू फिनाले टास्क में क्वालिफाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X