ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: घर का कप्तान बनने के लिए इस कंटेस्टेंट ने पैंट में ही पेशाब कर दिया

बिग बॉस के पूछने पर घर वालों ने बेनाफशा, हितेन और पुनीश को कप्तानी का दावेदार चुना था।

Author November 3, 2017 6:24 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के पिछले तीन सीज़न से ऐसा हो रहा है जब कोई ना कोई प्रतिभागी पैंट में पेशाब कर देता है। सीजन 9 में प्रिया मालिक ने टास्क के दौरान पैंट में पेशाब कर दिया था। सीजन 10 में भी टास्क के दौरान ही प्रियंका जग्गा ने पैंट में पेशाब किया और अब सीजन 11 में भी टास्क के चलते एक कंटेस्टेंट ने अपनी पैंट में पेशाब कर दिया है। इस कंटेस्टेंट का नाम है पुनीश शर्मा है। पुनीश दिल्ली के रहने वाले हैं। पैंट में पेशाब करने से पुनीश को ये फायदा हुआ कि वो घर के नए कप्तान बन गए हैं। बिग बॉस सीज़न 11 में हर हफ्ते कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो उसे चर्चा में खींच ला रहा है। अभी दो दिन पहले ही शो की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने अपने साथी प्रतिभागी आकाश डडलानी की पैंट खींच दी थी तो वहीं अब पैंट में पेशाब कर पुनीश भी चर्चा में आ गए हैं। आपको बता दें कि एक तरफ घर में जहां शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगड़े पर पूरा एपिसोड निकल जा रहा है वहीं कप्तानी के टास्क में पुनीश ने पैंट में पेशाब कर सारा फुटेज अपने नाम कर लिया है।

दरअसल हुआ ये कि बिग बॉस के पूछने पर घर वालों ने बेनाफशा, हितेन और पुनीश को कप्तानी का दावेदार चुना था। बिग बॉस ने इन तीनों दावेदारों को गार्डन एरिया में एक टास्क दिया। टास्क में तीनों को एक साइकिल पर बैठे रहना था और समय-समय पर पानी का एक पूरा ग्लास पीना था। जो इस टास्क में अंत तक बने रहेगा वो ही घर का नया कप्तान बनेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बार-बार पानी पिने की वजह से पुनीश को पेशाब लग जाती है लेकिन वो टास्क को बीच में नहीं छोड़ना चाहते। घरवाले हैरान रह जाते हैं जब पुनीश साइकिल पर बैठे-बैठे ही पेशाब कर देते हैं। पुनीश को ऐसा करता देख हितेन और बेनाफशा साइकिल से उतर जाते हैं और पुनीश टास्क जीत जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App