ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: अर्शी खान से लड़ाई के बाद सपना चौधरी की प्राइवेट पार्टी में डांस का वीडियो वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि पार्टी में मौजूद मेहमान भी सपना के साथ जमकर नाच रहे हैं और उन पर पैसे उड़ा रहे हैं।

बिग बॉस 11 के घर में सपना चौधरी।

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीज़न 11 अपने प्रतिभागियों के सो से बाहर की हरकतों को लेकर चर्चा में बना हुआ है। जहां शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच की तल्खी घर के बाहर से ही चली आ रही है वहीं प्रियंक और सपना चौधरी ने भी अर्शी खान के घर बाहर के किस्से को हवा देकर बवाल खड़ा कर दिया था। अब शो की एक और प्रतिभागी हैं जिनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस प्रतिभागी का नाम है सपना चौधरी। सपना हरियाणा की रागिनि सिंगर और डांसर हैं। वीकेंड के वार में जब सलमान खान आए तो उन्होंने सपना को समझाया कि वो अर्शी के बारे में कोई भी पर्सनल बातें ना कहें वर्ना वो मुश्किल में फंस जाएंगी। इसी के बाद सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इसमें वो एक प्राइवेट पार्टी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि पार्टी में मौजूद मेहमान भी सपना के साथ जमकर नाच रहे हैं और उन पर पैसे उड़ा रहे हैं। पार्टी में सपना ने सफेद और केसरिया रंग का सलवार सूट पहन रखा है। सिर पर दुपट्टा डाले सपना सभी को अपने डांस मूव्स पर झुमा रही हैं। 12 साल की उम्र में अपना डांसिंग करियर शुरू करने वाली सपना पहले छोटी-मोटी पार्टियों में डांस किया करती थीं।ये उसी दौरान का वीडियो है।

बता दें कि हाल ही में सपना ने प्रियंक के कहने पर अर्शी खान के ‘गोआ पुणे’ स्कैंडल के बारे में कुछ बोल दिया था। जो अर्शी को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। इसको लेकर अर्शी के प्रचारक ने सपना पर एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: पैंट खींचने के बाद इधर-उधर छूने लगीं अर्शी खान, परेशान आकाश ने अपनी ही दोस्त पर लगाए गंभीर आरोप
2 अब भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कराई किरकिरी, टीवी शो में नहीं गा सके ‘वंदे मातरम्’
3 पाकिस्तान से भी आई नेहराजी के रिटायरमेंट पर प्रतिक्रिया, शोएब अख्तर ने दिया इमोशनल मैसेज