ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: आकाश ने शिल्पा शिंदे से कहा- मेरे प्राइवेट पार्ट पर लोशन लगा दो, मचा हंगामा

दोनों के बीच इतनी अच्छी बॉन्डिंग थी कि आकाश शिल्पा को मां कहते थे।

Author November 23, 2017 3:12 PM

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 11 में दोस्त और दुश्मन हर दिन बदलते रहते हैं। शुरुआत में अच्छे दोस्त रहने वाले आकाश डडलानी और शिल्पा शिंदे के बीच इन दिन दूरियां बनी हुई हैं। दोनों के बीच इतनी अच्छी बॉन्डिंग थी कि आकाश शिल्पा को मां कहते थे। लेकिन हाल ही के एक अनसीन वीडियो में आकाश ने गंदगी की सारें हदें पार कर दी। उन्होंने शिल्पा से बहुत शर्मानाक बात करते हुए कहा कि वह उनके प्राइवेट पार्ट  में लोशन लगाएं। वैसे आकाश ने यह बात मजाक में कही लेकिन उनका इतना बेहूदा मजाक शिल्पा शिंदे को पसंद नहीं आया। उन्होंने बिना देर किए आकाश को अपनी हद में रहने की हिदायत दे डाली। शिल्पा ने आकाश की इस गंदी हरकत की शिकायत हितेन तेजवानी से की। हितेन को जब यह बात पता चली तो वह भी हैरान हो गए। उन्होंने शिल्पा से कहा, मजाक करते हुए लोगों को अपनी लिमिट में रहना चाहिए। शिल्पा और हितेन की बातचीत को आकाश ने सुन लिया। जो कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसके बाद वह भड़क उठे।

आकाश ने शिल्पा पर गुस्सा करते हुए कहा कि उन्होंने सीधे मुझसे इस मुद्दे पर बात क्यों नहीं की? आकाश के इस बर्ताव से शिल्पा इस कदर आहत हुई कि उन्होंने आकाश को कड़ा सबक सिखाने की ठानी।

आपको बता दें, जबसे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की दोस्ती हुई है। तभी से आकाश ने शिल्पा से दूरी बना ली। आकाश को इनका सुधरा रिश्ता पंसद नहीं आया। उन्होंने घर में शिल्पा और विकास की दोस्ती पर सवाल उठाए। कहा कि- इन दोनों के बीच दुश्मनी नहीं थी। टीवी के लिए ये दोनों कुछ भी कर सकते हैं। शो जीतने के लिए ये क्या-क्या कर सकते हैं पता चल गया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App