ताज़ा खबर
 

Big Boss 11: आकाश ने अर्शी खान से कहा- क्लीवेज दिखा ना, जवाब मिला- सलमान बहुत मारेगा

बिग बॉस 11 का एक महीने पूरा हो गया है। शो की शुरुआत से ही अर्शी खान सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Author Updated: November 7, 2017 7:27 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जिसपर विवाद गहराता जा रहा है। अभी अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के कथित तौर पर वायरल एमएमएस का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि शो में आकाश और अर्शी के एक कारनामे से बवाल होना तया माना जा रहा है। दरअसल शो के प्रतिभागी आकाश डडलानी ने अर्शी खान से क्लीवेज दिखाने तक की बात कह डाली। दरअसल हुआ ये कि बिग बॉस हाउस के गार्डन एरिया में अर्शी खान, पुनीश शर्मा, बंदगी कालरा और आकाश डडलानी इकट्ठे हो कर मस्ती कर रहे थे। थोड़ी देर में अर्शी डांस करने लगती हैं। अर्शी के साथ-साथ आकाश भी नाचने लगते हैं। थोड़ी देर बाद आकाश अर्शी से कहते हैं कि सिर्फ डांस करने से क्या होगा कुछ दिखाओगी तभी फुटेज मिलेगा।

आकाश के कहने पर अर्शी खान उनसे पूछती हैं कि आखिर क्या दिखाऊं। आकाश अर्शी को सलाह देते हैं कि तुम अपना क्लीवेज दिखाओ। आकाश की बात सुन अर्शी थोड़ी देर तो शांत रहती हैं फिर अपनी कुर्ती के ऊपर का एक बटन तोड़ देती हैं। अर्शी को ऐसा करता देख बंदगी वहां से चली जाती हैं। अर्शी को भी समझ में आता है कि शायद उन्होंने कुछ गलत कर दिया है इसलिए वो भी ये कहते हुए वहां से चली जाती हैं कि सलमान बहुत मारेगा। हालांकि अर्शी और आकाश के मस्ती का ये एपिसोड अभी ऑन एयर नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि बिग बॉस 11 का एक महीने पूरा हो गया है। शो की शुरुआत से ही अर्शी खान सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वायरल हो रहे MMS पर शिल्पा शिंदे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ब्लैकमेल करने की थी चाल
2 कोहली मेरी दूसरी मां! भज्जी के ट्वीट का ऐसा अनुवाद कि टि्वटर पर मचा ‘हाहा’कार
3 ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर आया, ट्रोल हुए सलमान खान